करण जौहर के साथ काम करने को लेकर काजोल ने दिया ये जवाब

Source

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर और काजोल की दोस्ती किसी जमाने में काफी मशहूर थी। उनकी दोस्ती को लेकर आज भी काजोल से सवाल किए जाते हैं जबकि अब वे एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते। हाल ही एक न्यूज पोर्टल ने काजोल से पूछा कि अगर भविष्य में आपको करण जौहर की आॅटोबायोग्राफी : एन सूटेबल बॉय में काम करने का मौका मिले तो आप क्या करेंगी। हुआ यूं कि काजोल ने करण जौहर से जुड़े हर सवाल का जवाब देने से साफ इनकार कर दिया और कहा अगर मेरा कोई दूसरा दोस्त कोई भी फिल्म का आॅफर देता है तो मैं अवश्य करूंगी।

काजोल ने ये भी कहा कि अगर आप किसी के साथ बात करने में ही सहज नहीं हैं तो उसके साथ काम कर सकते हैं। रही बात भविष्य में काजोल और करण जौहर के साथ काम करने की तो ऐसा होने का सवाल ही पैदा नहीं होता। क्योंकि करण अपनी आॅटोबायोग्राफी में लिखा था-उनकी दोस्ती केवल बाधित ही नहीं हुई है ​बल्कि खत्म हो चुकी है। अब वह मेरे जीवन में कभी नहीं आ सकती। मैं मेरी जिंदगी का एक छोटा सा टुकड़ा भी उसे नहीं देना चाहता क्योंकि उन्होंने मेरे 25 साल के छोटे से छोटे इमोशन को खत्म कर दिया है। मुझे नहीं लगता कि वह मेरी किसी चीज की हकदार है।
पिछले साल तक करण जौहर और काजोल 25 साल के एक दूसरे के दोस्त और सहयोगी रहे हैं। 42 वर्षीय अभिनेत्री काजोल ने करण जौहर की अनेक फिल्मों में काम किया है। जैसे-कुछ कुछ होता है, माई नेम इज खान। अजय देवगन से शादी के बाद भी काजोल और करण जौहर के बीच दोस्ती थी लेकिन पिछले साल जब काजोल के पति अजय देवगन की फिल्म शिवाय और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज उस दौरान दोनों में जमकर तकरार हुई। यहां कि अजय देवगन ने करण जौहर को भद्दी-भद्दी गालियां तक दे डाली। इसके बाद करण जौहर और काजोल की दोस्ती में कड़वाहट आई और आखिर उनके रिश्ते लगभग खत्म हो गए। करण जौहर ने अपने बुक में लिखा है कि प्रॉब्लम मेरे और काजोल के बीच नहीं थी ब​ल्कि उनके पति और मेरे बीच थी। अगर वह 25 साल पुरानी दोस्ती को तोड़कर अपने पति का साथ देना चाहती हैं तो ये उसका विशेषाधिकार है।
आपको बता दें कि अप्रेल में करण जौहर की एन सूटेबल बॉय बुक लॉन्च हो चुकी हैं लेकिन काजोल ने इस पर कोई कमेंट नहीं किया। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि मुझे लगता है कि ये मेरे जीवन की अब तक सबसे अच्छी चीज है। जहां तक इस पूरे विषय का सवाल है मैं चुप रहना ही ठीक समझती हूं। क्या ठीक है क्या गलत है और मैं क्या करने जा रही हूं इस विशेष विषय पर मैं ही सुनिश्चित करूंगी।
बता दें कि 42 वर्षीय काजोल अभिनेता धनुष के साथ सौंदर्या रजनीकांत के निर्देशन तले बनने वाली फिल्म वीआईपी 2 में नजर आने वाली हैं। यह उनकी दूसरी तमिल फिल्म होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *