फिल्म “PM नरेंद्र मोदी” के खिलाफ दायर याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

नई दिल्ली : फिल्म “पीएम नरेंद्र मोदी” के खिलाफ दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा. इससे पहले दिल्ली और बॉम्बे हाई कोर्ट फिल्म पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था. इस फिल्म का विरोध इसलिए भी किया जा रहा है क्योंकि यह देश के आम चुनाव के दौरान रिलीज होने जा रही है. इसके रिलीज होने से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. फिल्म मतदाताओं को भी प्रभावित कर सकती है.

कांग्रेस ने भी फिल्म के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवा चुकी है. इस फिल्म को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत भेजी गई है. दक्षिण राज्य की पार्टी डीएमके भी फिल्म पर आपत्ति जता चुकी है. वहीं, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना भी फिल्म को रोकने की धमकी दे चुकी है. विपक्ष के फिल्म को बैन करने की मांग पर अभिनेता विवेक ने कहा था कि हम फिल्ममेकर्स हैं और वे विपक्षी पार्टियों के राजनेता हैं.

वे अपना काम कर रहे हैं और हम अपना काम कर रहे हैं,हम बस अपनी फिल्म की कहानी को सही तरीके से लोगों के सामने पेश करने की कोशिश कर रहे हैं, मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा, लेकिन अभी हम सिर्फ अपनी फिल्म पर ही ध्यान दे रहे हैं. फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने शुक्रवार को ट्विटर पर फिल्म के प्रदर्शन की तारीख का ऐलान किया. उन्होंने कहा, ‘‘पीएम नरेंद्र मोदी आधिकारिक रूप से 11 अप्रैल 2019 को रिलीज हो रही है.’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *