पंजाब में 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, पीड़िता को सड़क पर फेंक कर आरोपी फरार

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार पंजाब के मोहाली में 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आय़ा है। बताया जा रहा है कि लड़की को कुछ बदमाश जबरदस्ती गाड़ी में खींच कर ले गए और फिर गाड़ी में उनके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता की मां ने इस घटना के संबंध में थाने में केस दर्ज कराते हुए बताया है कि नाबालिग लड़की किसी काम के सिलसिले में चंडीगढ़ से मोहाली गई थी।

इस दौरान एक इलाके में पहुंचने के बाद गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने जबरन सड़क से खींच कर उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया। पीड़िता की मां के मुताबिक उनकी बेटी को अगवा करने की यह घटना भीड़भाड़ वाले जगह पर हुई। लड़की को अगवा करने के बाद बदमाशों ने जबरन उसे नशीला पदार्थ खिलाया। लड़की के बेहोश होने के बाद आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में धारा 363, 366, 376-D और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने मीडीया को बताया कि ‘जल्दी ही सभी आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हमारी टीम इस केस पर काम कर रही है।’ पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि इस मामले के आरोपी पीड़ित लड़की को पहले से जानते हों, लेकिन अभी यह बात पुख्ता तौर से नहीं कही जा सकती है। इसकी जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *