Video: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश के होमटाउन में लड़की से सरेआम छेड़छाड़ का वीडियो हुआ वायरल

बिहार में लड़कियों के साथ सरेआम छेड़खानी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं. ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के होमटाउन नालंदा से सामने आया है, जहां हिलसा थाना क्षेत्र में चार-पांच युवकों ने 19 साल की एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की है. इस घटना का भी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पुलिस बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता का बयान भी दर्ज कर लिया है. पीड़िता हिलसा थाना क्षेत्र की ही रहने वाली है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता अपने पुरुष मित्र के साथ कोचिंग से लौट रही थी. दोनों हिलसा थाना के भरेटी-असाढ़ी मार्ग से जा रहे थे कि रास्ते में चार-पांच युवकों ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद मनचलों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी.

वीडियो में सॉफ देखा जा रहा है कि मनचलों ने लड़की को पकड़कर न सिर्फ बदसलूकी की बल्कि रेप की कोशिश भी की और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। लड़की रहम की भीख मांगती रही लेकिन मनचले नहीं माने। मनचलों में से ही एक युवक ने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया और बाद में सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. बड़ी मुश्किल से लड़की खुद को मनचलों से छुड़ाकर वहां से बच निकलने में सफल रही.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई. नालंदा जिले के पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को बताया कि घटना नौ जून की है. पुलिस ने तत्काल पीड़िता का पता लगा लिया. पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़िता का बयान दर्ज किया.

पुलिस ने FIR में एक व्यक्ति को नामजद किया है. नालंदा के SP ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों में ही बिहार में इस तरह की कई घटनाएं सामने आई हैं. इससे पहले जहानाबाद, गया और कैमूर में भी लड़कियों के साथ सरेआम छेड़खानी की वारदातें सामने आई हैं. उन घटनाओं के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *