Video: पहले दोस्त का सिर धड़ से अलग किया फिर कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा थाने, मची खलबली


आजकल एक वारदात का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है . ये वीडियो कर्नाटक का बताया जा रहा है जिसमें हत्यारा अपने दोस्त का कटा सिर लेकर सीधे पहुंच गया थाने और थाने में मच गई खलबली

एक शख्स ने पहले अपने दोस्त की हत्या की और फिर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। हत्यारा अपने दोस्त का सिर लेकर सीधे पहुंच गया थाने। हाथ में कटा हुआ सिर लेकर खुलेआम चल रहे इस शख्स को देखकर थाने में बैठे पुलिसवालों के भी होश उड़ गए। यह घटना कर्नाटक की है। इस पूरी वारदात का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में यह शख्स अपने दोस्त का कटा हुआ सिर हाथ में लेकर चलता नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक इस 28 साल के शख्स का नाम पशुपति है। पशुपति ने पहले अपने दोस्त गिरिश की हत्या की और फिर उसका सिर लेकर बीते शनिवार की सुबह करीब 10.15 मिनट पर मालावी पुलिस स्टेशन पहुंचा। एक बार तो इस युवक को देखकर पुलिस वाले भी चौंक गए।

पुलिस ने तुरंत इस युवक को हिरासत में ले लिया। अब तक की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि गिरिश और पशुपति अच्छे दोस्त थे। दोनों चिकाबगिलु गांव में एक साथ ही रहते थे। शनिवार को इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद यह झगड़ा इतना बढ़ा कि पशुपति ने गिरिश की गला काटकर हत्या कर दी। इस मामले में फिलहाल पुलिस आगे की तफ्तीश कर रही है।

कर्नाटक में हाल के दिनों में कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचने की यह तीसरी घटना है। कुछ दिनों पहले ऐसी वारदात चिकमंगलुरू में हुई थी। सतीश नाम का एक 35 वर्षीय शख्स चिकमंगलुरू पुलिस स्टेशन जब पहुंचा तो उसके एक हाथ में बैग था और दूसरे हाथ में धारदार चाकू। उसने पुलिस को बताया था कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। सतीश ने पुलिस को बताया था कि उसे पिछले कई दिनों से अपनी पत्नी की चरित्र पर शक था। एक दिन जब वो झूठ बोलकर सुनील नाम के एक शख्स से मिलने गई तो उसने उसका पीछा किया और फिर मौके पर ही उसने अपनी पत्नी को पकड़ लिया। सतीश ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया था और सिर को बैग में रखकर थाने पहुंच गया था।

उसके बाद चिक्काबल्लापुरा में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी। श्रीनिवासपुरा के रहने वाले एक शख्स अजिज ने एक युवती रोशनी खान का सिर धड़ से अलग कर दिया था। इसके बाद अजिज, रोशनी का सिर लेकर श्रीनिवासपुरा पुलिस स्टेशन पहुंच गया था। इस मामले की तफ्तीश में खुलासा हुआ था कि अजिज और रोशनी रिलेशनशिप में थे। इन दोनों के बीच भी किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी जिसके बाद इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *