मोहाली की एक हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के अश्लील वीडियो के मामले ने पकड़ा तूल . वीडियो ऑनलाइन शेयर करने वाली छात्रा हुई गिरफ्तार

मोहाली में प्राइवेट यूनिवर्सिटी की गर्ल स्टूडेंट्स के नहाते हुए वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें हॉस्टल वार्डन आरोपी छात्रा को बुरी तरह फटकारते हुए नजर आ रही है.

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार गुस्से में दिख रही वार्डन हॉस्टल में आरोपी लड़की से कहती नजर आ रही है, ”…बेशर्म कहीं की. किसने बोला तुझसे वीडियो बनाने के लिए…तेरे को आज ही सस्पेंड करेंगे…कितना गंदा, घिनौना काम कर रही है तू…”

उधर, आरोपी छात्रा ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि उसने सिर्फ अपना ही वीडियो भेजा है, किसी दूसरी छात्रा का वीडियो नहीं बनाया है. लेकिन मीडीया रिपोर्ट के अनुसार यूनिवर्सिटी की एक स्टूडेंट का दावा है कि आरोपी छात्रा ने 50-60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो रिकॉर्ड किए हैं.

रिपोर्ट के अनुसार मोहाली के SSP के मुताबिक, आरोपी छात्रा का मोबाइल फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा. आरोपी स्टूडेंट ने पूछताछ में बताया है कि उसने किसी दूसरी छात्रा का वीडियो रिकॉर्ड नहीं किया है. अब हम इस मामले में भी जांच कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वहां वीडियो क्यों भेजे गए?…

छात्राओं का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए जाने के विरोध में यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों ने जमकर धरना प्रदर्शन किया. लुधियाना- चंडीगढ़ मार्ग पर स्थित यूनिवर्सिटी परिसर में शनिवार आधी रात हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *