दलित लड़की को अगवा कर चलती जीप में उसके साथ रेप किये जाने का मामला आया सामने

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार Unlock के दौरान यूपी में दलित लड़की को अगवा कर चलती जीप में उसके साथ रेप किये जाने का मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की पुलिस ने यहां के एक गांव में तैनात लेखपाल के खिलाफ एक युवती का कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ चलती जीप में बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है। मीडीया रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को कोतवाली में पीड़िता की ओर से दर्ज करवाई गई प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने मंगलवार (09-06-2020) को बताया कि 18 साल की दलित लड़की के साथ यह घटना शनिवार सुबह करीब छह बजे हुई, लेकिन मामला दो दिन बाद सोमवार को दर्ज कराया गया।

उन्होंने बताया कि शनिवार को युवती अपने दरवाजे पर झाडू लगा रही थी। उसी वक्त गांव में तैनात लेखपाल (राजस्वकर्मी) सुशील पटेल दो अज्ञात साथियों के साथ अपनी जीप से पहुंचे और लड़की को जबरन जीप में डालकर ले जाने लगे। लड़की की मां ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन उसे धक्का देकर गिरा दिया गया। पुलिस के मुताबिक “पीड़िता ने अपनी तहरीर में कहा कि लेखपाल ने चलती जीप में उससे बलात्कार किया और एक मंदिर के पास सड़क में बैठे आवारा जानवरों की वजह से जीप के रुकने पर वह कूद कर भाग निकली।’

इस मामले में पीड़िता की तहरीर के आधार लेखपाल सुशील पटेल और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा-376बी, 323, 504, 364 और एससीएसटी अधिनियम की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। साथ ही पीड़िता को जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *