Video: शिल्पा शिंदे का सुनील ग्रोवर के साथ किया गया ‘नागिन डांस’ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बिग बॉस सीजन 11 का खिताब जीतने के बाद इस समय कॉमेडी शो में नजर आ रही हैं। शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। सुनील के संग रेन डांस के बाद शिल्पा ने नागिन डांस से लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। शिल्पा और सुनील ‘तेरे संग प्यार में नहीं तोड़ना’ गाने पर डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को अभिनेता जितेंद्र और एक्ट्रेस रीना पर फिल्माया गया था। हालांकि शिल्पा और सुनील का यह रिक्रिएट वर्जन दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, यही कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में शिल्पा मशहूर नागिन डांस करते को-एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ करते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब शिल्पा शिंदे ने इस तरह की डांस परफॉर्मेंस दी है। इसके पहले शिल्पा ने बिग बॉस के फिनाले में विकास गुप्ता के साथ दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के मशहूर गाने मैं तेरी दुश्मन पर परफॉर्मेंस दी थी। कुछ दिनों पहले शिल्पा और सुनील का रेन डांस भी वायरल हुआ था। शिल्पा और सुनील फिल्म हम तुम के गाने ‘सांसो को सांसो में’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे थे। रानी मुखर्जी और सैफ अली खान पर फिल्माया गया था।

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शिंदे इन दिनों कॉमेडी शो ‘धन धना धन’ की में नजर आ रही हैं। शो में शिल्पा के साथ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी हैं।  शो को प्रीती सिमोंस ने प्रोड्यूस किया है। प्रीती के बारे में बता दें कि यह पॉपुलर शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी क्रिएटिविटी दिखा चुकी हैं। शिल्पा को ‘भाबी जी घर पर हैं’ के अंगूरी भाभी के किरदार से पहचान मिली थी। हालांकि शो के मेकर्स से अनबन के कारण शिल्पा ने शो से हमेशा के लिए नाता तोड़ लिया था।

Shilpa Shinde, Sunil Grover, Sunil Grover Shilpa Shinde, Shilpa Shinde performed romantic dance, Shilpa Shinde with Sunil Grover, Shilpa Shinde video viral on social media, Shilpa Shinde

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *