Viral Video: सड़क हादसे में गुजरती ट्रक से टायर निकालकर कार से टकराया तो उड़े कार के परखच्‍चे परंतु..

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक हादसे की घटना कैद है, चर्चा इस बात की है कि ये हादसा जिस तरह से हुआ, उससे लोगों का हैरान होना स्वभाविक है। दरअसल यह वीडियो शंघाइस्ट नाम के अकाउंट से शेयर की गई है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति घर के बाहर खड़ी कार में बैठ रहा है। तभी सड़क पर एक ट्रक गुजरता है, जिसके दो टायर निकल जाते हैं। इन टायरों में से एक टायर दनदनाता हुआ कार के अगले हिस्से से टकराता है, वहीं दूसरा टायर उछलकर कार के ऊपर गिरता है। आश्चर्य की बात है कि इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है, लेकिन ड्राइवर को खरोंच तक नहीं आती।

इस वीडियो को देखकर कार में सवार व्यक्ति की किस्मत पर तरस भी आता है और खुशी भी होती है। तरस इसलिए कि खड़ी कार एक अजीबोगरीब हादसे का शिकार होकर तबाह हो गई। वहीं खुशी इसलिए होती है कि जिस तरीके से कार का ड्राइवर बचा है, ये भी किस्मत की बात है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने जहां इस हादसे में बचने पर ड्राइवर को किस्मत का धनी बताया। वहीं कुछ यूजर्स ने इसपर मजे भी लिए। एक यूजर ने तो लिखा कि ‘हादसे में बचने के बाद ड्राइवर लंबी सांस ले और इन दोनों टायरों को उठाकर बेच दे और अपनी कार की मरम्मत कराए।’

बता दें कि यह वीडियो बीते 6 जुलाई को फेसबुक पर शेयर किया गया है और उसके बाद से ही काफी तेजी से देखा जा रहा है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह वीडियो कहां का है? इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि “कभी-कभी आपका दिन नहीं होता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *