रेलवे स्टेशन के वीआईपी रेस्ट रूम में एक युवती से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में रेलवे के एक कर्मचारी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश में भोपाल रेलवे स्टेशन के वीआईपी रेस्ट रूम में एक युवती से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में शासकीय रेलवे पुलिस ने रेलवे के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है जबकि दूसरे कर्मचारी को हिरासत में लिया है।

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार भोपाल में रेलवे पुलिस के अधीक्षक हितेश चौधरी ने बताया कि युवती से सामूहिक बलात्कार के आरोप में भोपाल रेल मंडल में सुरक्षा सलाहकार के पद पर कार्यरत 45 वर्षीय कर्मचारी को भारतीय दंड संहिता की धारा 376, (बलात्कार) और अन्य संबद्ध धाराओं में गिरफ्तार किया गया है जबकि उसके एक साथी को हिरासत में लिया गया है। वह भी रेलवे में ही कार्यरत है।

मीडीया रिपोर्ट में बताया गया कि उत्तर प्रदेश के महोबा की रहने वाली 22 वर्षीय पीड़िता की उस कर्मचारी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। तिवारी ने उसे नौकरी दिलाने के बहाने भोपाल बुलाया था। युवती आज सुबह जब भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंची तो उस कर्मचारी ने उसे स्टेशन पर बने रेलवे के वीआईपी रेस्ट रुम में ठहराया।  दोपहर को रेलवे में कर्मचारी अपने साथी के साथ युवती से मिलने आया और युवती को पीने के लिए कोई चीज दी जिसमें कथित रूप से नशीला पदार्थ मिला हुआ था। इसके बाद युवती को हल्की बेहोशी आने लगी। फिर दोनों ने युवती से सामूहिक बलात्कार किया।

युवती ने होश आने पर शाम को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने उस कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया तथा तिवारी से पूछताछ के आधार पर उसके साथी को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि पीड़िता से पहचान कराने के बाद हिरासत में लिये गये उस कर्मचारी के साथी की भी गिरफ्तारी की जा सकती है। चौधरी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.