अक्षय-रजनीकांत की मूवी 2.0 का टीजर हुआ लीक, फिल्म देखने के लिए फैंस में बढ़ी बेताबी

सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैकसन की फिल्म ‘2.0’ का टीजर ऑनलाइन लीक हो गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट करते हुए फिल्म के टीजर के लीक होने की जानकारी दी है। फिल्म में रजनीकांत एक बार फिर से डॉन की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इससे पहले रजनीकांत से फिल्म ‘कबाली’ में कुछ इसी तरह का रोल अदा किया था। रमेश बाला ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”यह जानकर हैरानी हुई कि फिल्म ‘2.0’ का टीजर ऑनलाइन लीक हो गया है। उम्मीद है कि फिल्म की टीम इसके खिलाफ कड़ा रवैया अपनाएगी। हालांकि इस स्थिति में फिल्म की टीम ऑफिशियल टीजर रिलीज कर नुकसान की भरपाई करती है। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि फिल्म की टीम ऑफिशियल टीजर रिलीज करने की स्थिति में है या फिर नहीं।” वहीं फिल्म के टीजर के लीक होने पर रजनीकांत ने भी नाराजगी जाहिर की है।

फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म के देखने को लेकर ट्वीट करने लगे। कुछ फैंस ने ट्वीट कर लीक हुए टीजर को न देखने बात कही क्योंकि फैंस का कहना है कि वह फिल्म के इस टीजर को देखने के बाद उत्साह खत्म नहीं करना चाहते हैं। वहीं कुछ ट्विटर यूजर ने लिखा, फिल्म 2.0 के रिलीज होने की जानकारी मिली। यह बेहद चौंकाने वाला है।

धनुष द्वारा निर्देशित फिल्म 2.0 का टीजर अभी तक रिलीज नहीं हो सका है, जबकि फिल्म के कई पोस्टर और तस्वीरें पहले भी सामने आ चुके हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म 14 अप्रैल 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म 2.0 देश की सबसे महंगी 3 डी फिल्म है। फिल्म में ए.आर रहमान ने म्यूजिक दिया है। फिल्म मेकर्स फिल्म के प्रमोशन में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं, कुछ समय पहले ही दुबई में फिल्म का ग्रैंड म्यूजिक लॉन्च किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *