अखबार ने अनुपम खेर को बताया कांग्रेस नेता, ऐक्टर के ट्वीट पर लोग बोले- सीनियर बीजेपी सपोर्टर लिखें

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर के राष्ट्रगान वाले बयान को खबर के रूप में छापते वक्त एक अखबार ने उन्हें वरिष्ठ कांग्रेस नेता बता दिया, जिस पर खेर ने अखबार का ध्यान उस गलती की तरफ खींचते हुए ट्वीट किया। फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के अध्यक्ष अनुपम खेर ने कहा कि यहां एक बड़ी गलती हुई है और ये कुछ ज्यादा ही हो गया है, प्लीज इसे ठीक कर देना। खेर के इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने कहा कि इनके लिए सीनियर बीजेपी सपोर्टर लिखा जाए।

दरअसल डीएनए अखबार ने अनुपम खेर के नाम के नीचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता लिख दिया था, जिस पर खेर ने उस न्यूज की फोटो पोस्ट करते हुए कहा, ‘डियर डीएनए न्यूजपेपर!!! यहां मेरे नाम के नीचे एक बड़ी गलती हो गई है और ये कुछ ज्यादा ही हो गया है। आप प्लीज इसे ठीक कर लें।

खेर के इस ट्वीट के कारण सोशल मीडिया के एक धड़े ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने उन्हें सीनियर बीजेपी सपोर्टर बताया, तो किसी ने कहा कि कांग्रेस की जगह बीजेपी लिखा होता तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होती। वहीं किसी ने न्यूजपेपर की गलती का मजाक बनाया। कुछ लोगों ने तो अनुपम खेर को कांग्रेस नेता होने की बधाई तक डे डाली। दरअसल समय-समय पर अनुपम खेर बीजेपी के कई फैसलों का और कई अहम कदमों का समर्थन करते आए हैं और वहीं उन्होंने कई दफा कांग्रेस की आलोचना की है। हालांकि सीधे तौर पर अनुपम खेर का राजनीति से या बीजेपी से कोई लिंक नहीं है, लेकिन उनकी पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर बीजेपी की नेता और चण्डीगढ़ संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *