अखबार में छपे इंटरव्यू को देख भड़क गईं अनुष्का शर्मा, ट्विटर पर लगाई झाड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक मशहूर बंगाली अखबार को झाड़ लगाई है। अखबार पर अनुष्का के गुस्से का कारण बना है एक इंटरव्यू। अखबार ने ये बता कर इंटरव्यू छापा है कि उन्होंने अनुष्का शर्मा से बात की है। वहीं अनुष्का का कहना है कि मैंने इस अखबार से ना तो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ बात की है और ना ही इसे कभी कोई इंटरव्यू दिया है। दरअसल Ei Samay नाम के इस अखबार ने विराट और अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर छापी है। तस्वीर के लिए अखबार के हवाले से अनुष्का का बयान है- ‘कुछ चीजें ऐसे ही हो जाती हैं, ये तस्वीर भी उसी में से एक है।’ अनुष्का शर्मा ने अखबार की कटिंग पोस्ट करते हुए ट्वीट कर अखबार को झाड़ लगाई है। अनुष्का ने शुक्रवार को लिखा- ये बेहद हैरान करने वाला है कि एक प्रतिष्ठित अखबार ने मेरा ऐसा इंटरव्यू छाप दिया जो मैंने कभी दिया ही नहीं। मैं ये बात साफ करना चाहती हूं कि मैंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में इस अखबार या फिर किसी अन्य को कभी कोई इंटरव्यू नहीं दिया है। ये मामला दिखाता है कि कितने गैर जिम्मेदाराना तरीके से आपकी आजादी का फायदा उठाया जाता है।

दरअसल अनुष्का और विराट की जिस तस्वीर पर अखबार ने अनुष्का का इंटरव्यू छापा है वो विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की थी। पिछले महीने विराट जब साउथ अफ्रीका दौरे पर थे तब उन्होंने इस तस्वीर को शेयर किया था। तस्वीर में अनुष्का और विराट एक दूसरे को बेहद रोमांटिक अंदाज में गले लगाए दिख रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया में आने के बाज जमकर वायरल भी हुई थी। सोशल मीडिया में इस तस्वीर को लेकर बहस छिड़ गई थी कि आखिर ये तस्वीर विरुष्का के शादी से पहले की है या फिर बाद की।

अब जब अखबार द्वारा तस्वीर पर अनुष्का का कथित बयान छापने को लेकर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है तो उनके फैंस भी अखबार को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि बंगाल में सबसे ज्यादा बिकने वाला एक प्रतिष्ठित अखबार इस तरह की गलती कैसे कर सकता है। वहीं बहुत से यूजर्स ये भी लिख रहे हैं कि हमने तो इस खबर को सच मान कर इसे रिट्वीट भी किया था लेकिन ये तो फर्जी निकली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *