अगर पीएम मोदी या राहुल गांधी से हुआ सामना तो क्‍या बोलेंगे श्‍याम रंगीला, देखें वीडियो

इन दिनों द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के प्रतिभागी श्याम रंगीला मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए है। रंगीला बहुत ही अच्छे से किसी की भी आवाज निकाल उसकी मिमिक्री कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर श्याम रंगीला के वीडियो शेयर किए जा रहे हैं जिनमें वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवाज निकालकर उनकी मिमिक्री करते हुए दिख रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि अगर श्याम रंगीला की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से होती है तो वे उनसे क्या कहेंगे। सीएनएन न्यूज18 के रात को 9 बजे आने वाले शो फेस ऑफ में श्याम रंगीला को आमंत्रित किया गया था। इस शो को एंकर जक्का जैकब होस्ट कर रहे थे।

शो के दौरान रंगीला ने कई नेताओं की मिमिक्री करके दिखाई। रंगीला के अलावा शो में बीजेपी प्रवक्ता संजू वर्मा, कांग्रेस प्रवक्ता खुशबू सुंदर, एड मेकर प्रहलाद कक्क़ड़ और फिल्ममेकर अशोक पंडित को भी आमंत्रित किया गया था। एंकर ने रंगीला से पूछा कि अगर आपको अपने जीवन में कभी भी उन राजनेताओं से मिलने का मौका मिले जिनकी आप मिमिक्री करते हैं, फिर वो चाहे मोदी जी हो, राहुल हो या लालू हों तो आप उनसे क्या कहना चाहेंगे।

एंकर ने रंगीला से कहा कि उनकी ही आवाज में सुनाना आप हमें। इसके बाद रंगीला ने कहा कि अगर मोदी जी से मेरी मुलाकात होती है तो मैं उनसे कहूंगा (पीएम मोदी की आवाज में) “मोदी जी हम आपके बहुत-बहुत आभारी हैं, आपकी आवाज बहुत भारी है, अगर आप न होते तो हम किसकी मिमिक्री करते, हम किसकी मिमिक्री करके इतने हिट होते,”। इसके बाद राहुल गांधी की आवाज में उनकी मिमिक्री करते हुए रंगीला ने कहा “राहुल जी अगर आप न होते तो भैया हम बाहें कैसे चढ़ाते”। इन राजनेताओं की मिमिक्री करने के बाद रंगीला बोले की अब आखिरी बात कहना चाहूंगा कि म्हारी मम्मी कहवे कि यू छोरा ट्रेंड बदलेगा और देखिए एक दिन मैं ट्रैंड जरुर बदलूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *