‘अगर BJP के पास फिल्‍म फ्रेंचाइजी होती तो…’ राहुल गांधी ने क्रिएटिविटी दिखाकर साधा नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज (23 दिसंबर) गुजरात का दौरा करेंगे और राज्य में पार्टी के नेताओं से मुलाकात करेंगे। राहुल ज्योतिर्लिंग सोमनाथ मंदिर के दर्शन के लिए भी जाएंगे। इससे ठीक पहले राहुल गांधी ने ट्विटर पर अपनी क्रिएटिविटी दिखाई है। उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि ‘अगर BJP के पास फिल्‍म फ्रेंचाइजी होती तो… इसे लाई हार्ड नाम दिया जाता।’ पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी अपने गुजरात दौरे की शुरूआत सोमनाथ मंदिर के दर्शनों के साथ करेंगे। राहुल गांधी हाल में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान विभिन्न मंदिरों में दर्शन के लिए गए थे, जिनमें सोमनाथ मंदिर भी शामिल था।

इससे पहले जब राहुल सोमनाथ मंदिर गए तो एक विवाद पैदा हो गया था क्योंकि उनका नाम मंदिर के रजिस्टर में गैर हिंदू वाले कालम में दर्ज किया गया था। बाद में कांग्रेस ने स्पष्ट किया था कि पार्टी की ओर से मंदिर के रजिस्टर में यह दर्ज नहीं किया गया था। सूत्रों के अनुसार राहुल गुजरात में पार्टी के विभिन्न क्षेत्रों के नेताओं के साथ अलग अलग मुलाकात भी करेंगे।

Office of RG

@OfficeOfRG

If BJP had a film franchise it would be called Lie Hard #BJPLieHard #BJPLies #HowManyBJPLies

शाम को वह अहमदाबाद के गुजरात विश्वविद्यालय सभागार में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। गुजरात चुनाव के दौरान राहुल की अगुवाई में पार्टी ने व्यापक प्रचार किया था। हालांकि इस चुनाव में पार्टी को विजय नहीं मिली, लेकिन उसने 77 सीटों पर सफलता हासिल की। बीजेपी को इस चुनाव में 99 सीटें मिली थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *