अजय देवगन के नाम पर 200 करोड़ का फर्जीवाड़ा! सेक्स सीडी केस में फंसी ऐक्ट्रेस का भी नाम

उत्तर प्रदेश के इहालाबाद जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां अजय देवगन के नाम पर लोगों से 200 करोड़ रुपए का फर्जीवाड़ा किया गया है। पीड़ित 5 लोगों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में फर्जीवाड़े का केस दर्ज करवाया है। शिकायत में जिन लोगों का नाम शामिल है उनमें पूर्व मिस जम्मू अनारा गुप्ता, ओम प्रकाश यादव, नरेश कुमार, शत्रुघ्न टी सिंह और प्रदीप कुमार हैं। एसटीएफ अजय सिंह ने दैनिक भास्कर को बताया- हमें शिकायत मिली थी कि एम्परर मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड लोगों से ऑनलाइन पैसा ले रही है। लोगों से कहा जा रहा था कि कंपनी अजय देवगन की फिल्म के अलावा दूसरी भोजपुरी फिल्मों में पैसा निवेश करती है।

सिंह ने बताया कि लोगों से कहा गया था फिल्म के सफल होने पर उन्हें करोड़ो रुपए का मुनाफा दिया जाएगा। इसके अलावा हर हफ्ते निवेशकों को फायदा देने का वादा किया गया था। जांच में पता चला कि ताशकंद मार्ग पर स्थित यह कंपनी इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड की बिल्डिंग में खोली गई थी। शुक्रवार को पुलिस ने ऑफिस में छापा मारकर प्रकाश यादव नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास मौजूद लैपटॉप, मोबाइल आदि को जब्त कर लिया गया है और उसके वाट्सऐप से अनारा गुप्ता सहित दूसरों के चैट का रिकॉर्ड मिला है।

अनारा की बात करें तो उन्हें साल 2001 मे मिस जम्मू चुना गया था। गुप्ता 16 साल की उम्र में एक सेक्स टेप की वजह से सुर्खियों में आई थीं। जिसकी वजह से उनकी मां और भाईयों को गिरफ्तार भी किया गया था। इस घटना के बाद वो डिप्रेशन में चली गई थीं और दो बार आत्महत्या की कोशिश की थी। हालांकि साल 2005 में जम्मू और कश्मीर की अदालत ने उनके केस को बंद कर दिया था। इस केस ने उनकी लोकप्रियता बढ़ाने का काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *