अपना गढ़ बचाने में जुटे राहुल गांधी, 24 सितंबर से अमेठी का करेंगे दौरा

अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी 24 सितम्बर को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आएंगे. कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने शुक्रवार को बताया कि वे 24 सितम्बर से दो दिन के दौरे पर अमेठी में रहेंगे. राहुल गांधी 25 सितंबर को स्थानीय लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से गेस्ट हाउस में मुलाकात करेंगे. अमेठी के लोगों से संवाद करने के बाद वे कलेक्ट्रेट में जिला सतर्कता और निगरानी समिति की बैठक में शिरकत करेंगे. उन्होंने बताया कि उसके बाद राहुल गांधी वापस दिल्ली लौट जाएंगे. अभी उनके अन्य कार्यक्रमों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है.

राहुल गांधी इससे पहले जुलाई के पहले सप्ताह में अमेठी के दौरे पर थे. उस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत में कहा था कि बीजेपी सरकार जनता को ठगने का काम कर रही है. जितने वादे किए गए थे, उनमें एक भी वादे नहीं पूरे किए गए. योगी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा था कि प्रदेश में फेक एनकाउंटर किया जा रहा है. कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है.

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी का लगातार दौरा कर रही हैं. इसी महीने की शुरुआत में केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने अमेठी में ‘डिजिटल गांव’ का उद्घाटन किया था. ईरानी ने पिंडारा ठाकुर गांव में सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय के सामान्य सेवा केंद्र में डिजिटल गांव का उद्घाटन किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *