अमिताभ ने दी थी ट्विटर छोड़ने की धमकी, अधिकारी आकर महानायक से मिले

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन अपने कमेंट्स और पोस्ट के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं। कुछ समय पहले महानायक ने ट्विटर पर फॉलोवर्स कम होने की वजह से माइक्रो-ब्लागिंग साइट को छोड़ने की बात कही थी, लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट के जरिए ट्विटर टीम के मिलने की जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, ”ट्विटर की टीम मुझसे मिलने के लिए आई जहां मैं काम कर रहा था और इसके साथ ही टीम ने ट्विटर की कार्यप्रणाली भी बताई। शुक्रिया।” 1 फरवरी से पहले अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर 33 मिलियन फॉलोवर्स हुआ करते थे, हालांकि 1 फरवरी को महानायक के फॉलोवर्स की संख्या कम होकर 32.9 मिलियन ही रह गए, जबकि वर्तमान समय में अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 33.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

 

kbc jio chat, kbc jio app, jio kbc play along, Kaun Banega Crorepati, jio kbc play along prizes, jio, kbc play along, kbc play along prizes, kbc jio, jio app, jio app kbc, jio app, jio chat app kbc, Kaun Banega Crorepati liveKaun Banega Crorepati, Jio Chat App: कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन

1 फरवरी को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर द्वारा फॉलोवर्स कम करने की बात कहते हुए ट्वीट किया था, ”ट्विटर? तुमने मेरे फॉलोवर्स की संख्या को कम कर दिया है। हाहाहाहा.. यह एक मजाक है, प्लेटफॉर्म को छोड़ने का यह सही समय है, शुक्रिया.. इस सवारी के लिए। इस समुंदर में और भी कई मछलियां है।” इसके साथ ही ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने गुस्से वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया था।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर दीपिका पादुकोण से काम मांगा था, पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने अपनी क्वालिफिकेशन और हाइट के बारे में भी जानकारी दी थी और लिखा था कि आपको कभी हाइट प्राब्लम नहीं होगी। अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ और ‘102 नॉट’ में नजर आने वाले हैं। ‘102 नॉट’ में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म के 4 मई को रिलीज होने की बात कही जा रही है। वहीं फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *