अमिताभ बच्चन के भाई ने थाने में लिखवाई कार चोरी की एफआईआर, जांच के बाद सब रह गए हैरान

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन के लिए बुधवार को परेशानी खड़ी हो गई। हुआ कुछ यूं कि दोपहर को उन्हें पता चला कि उनकी सेडन कार, जिसे कि उन्होंने एक होटल के अपोजिट जुहू तारा रोड पर पार्क किया था गायब है। इसके बाद उन्होंने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में इस बाबत शिकायत दर्द करवाई। पुलिस जब उनकी कार को ढूंढ रही थी तब उन्हें जो पता चला वो काफी चौंकाने वाली बात थी। दरअसल, अजिताभ की कार को गैरकानूनी तरीके से रोड पर पार्क करने की वजह से ट्रैफिक पुलिस उठाकर ले गई थी।

पुलिस सूत्रों ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि 70 साल के अजिताभ की गाड़ी को दोपहर 1 बजे से 3 बजे के बीच में उठाया गया था। उस समय वे कुछ आधिकारिक काम की वजह से होटल अजंता गए थे। जब वो 3 बजे के करीब होटल से बाहर आए तो उन्हें अपनी कार गायब मिली। जिसके बाद वे ऑटो लेकर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंचे और 3:15 बजे शिकायत दर्ज करवाई। सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा- अजिताभ ने बताया कि उन्होंने रोड की दूसरी तरफ अपनी गाड़ी पार्क की थी। उनकी सूचना के आधार पर पुलिस की टीम को कई जगहों पर भेजा गया। उन्होंने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया। बाद में टीम को पता चला कि कार को ट्रैफिक पुलिस ले गई है।

कार का पता चलने के बाद पुलिस की टीम उन्हें सांतांक्रूज (पश्चिम) की ट्रैफिक पुलिस चौकी लेकर गई। जहां उन्हें मोटर वाहन अधिनियम के तहत नो-पार्किंग जोन में पार्किंग करने की वजह से 200 रुपए का जुर्माना देना पड़ा। इसके अलावा उन्हें पुलिस द्वारा कार को लेकर जाने में खर्च की गी राशि का भी भुगतान करना पड़ा। जब उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई तो अजिताभ ने किसी तरह का जवाब देने से मना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *