अमित शाह को देखकर हैरान हो जाते हैं शिवराज सिंह चौहान, जानिए क्‍यों

पूर्वोत्तर के राज्यों में बीजेपी की सफलता से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खासे उत्साहित हैं। उन्होंने अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में पार्टी की सफलता को लेकर अपनी राय रखी। इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लेकर भी उन्होंने बयान दिया।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा,”अमित शाह को जब देखता हूं तो आश्चर्य होता है कि एक आदमी कैसे अनंत शक्ति का भंडार है। जो हम सोच भी नहीं सकते, वो कर दिखाते हैं”। वहीं चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर सराहना की। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंदर देश के विकास के लिए जोश, जज्बा और जुनून है। वो देश की जनता के लिए श्रद्धा का केंद्र बन चुके हैं।

शिवराज सिंह चौहान बोले कि दिल्ली और बिहार में चुनाव के बाद एक मिथक था कि बीजेपी सिर्फ कांग्रेस शासित राज्यों में जीत सकती है, लेकिन त्रिपुरा ने इस मिथक को तोड़ दिया। पूर्वोत्तर राज्यों के चुनावों में बीजेपी का वोट प्रतिशत तेजी से बढ़ा, जबकि कांग्रेस को जनता ने नकार दिया। हमने अनुसूचित जनजाति की सभी 20 आरक्षित सीटों पर जीत दर्ज की। उन्होंने कहा कि पहले भारतीय जनता पार्टी को हिंदी भाषी क्षेत्र की पार्टी कहा जाता था, लेकिन अब सात गैर हिंदी भाषी क्षेत्रों में भी सरकार है। आज देश की 68 प्रतिशत आबादी और 70 प्रतिशत से अधिक इलाके में बीजेपी का शासन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *