अय्याशी को बेच डाला रिश्ता…फोन, जेवर और शराब के लिए 11 माह के बेटे को बाप ने 23 हजार में कर दिया ‘बेगाना’

11 महीने के मासूम बच्चे को बेचकर एक शख्स ने जमकर अय्याशी की। अय्याशी करने वाला ये शख्स कोई और नहीं बल्कि उस बच्चे का बाप था। अक्सर कहा जाता है कि मां-बाप अपने बच्चों के लिए अपनी सभी खुशियां कुर्बान कर देते हैं। लेकिन इस बाप ने तो अपनी खुशी के लिए अपने बच्चे को ही कुर्बान कर दिया। दरअसल, हैरान करने वाला यह मामला ओडिशा का है, जहां भदरक जिले में रहने वाला बलराम मुखी नाम का एक शख्स अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए बेटे को ही बोली पर लगा दी। जब पुलिस को मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने बिना देर किए ही बलराम मुखी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब बलराम से पूछताछ की तो पता चला कि उसने अपने बेटे का सौदा 23000 रुपए में किसी सोमनाथ भारती के साथ किया है। पैसों के बारे में पूछने पर बलराम ने बताया कि उसने सारे पैसे खर्च कर दिए। दरअसल, बलराम रोजाना दारू पीने का आदि है। जिस वजह से उस पर कई कर्जे थे। अपने कर्जों को कम करने के लिए उसने अपने बेटे को बेच दिया। इस काम में उसके दो दोस्तों ने भी उसका साथ दिया था।

इतना ही नहीं बलराम बहुत दिनों से एक फोन खरीदना चाह रहा था लेकिन पैसे नहीं होने की वजह से वह ऐसा नहीं कर पा रहा था। लेकिन बेटे को बेचकर मिले पैसों में से उसने 2000 रुपए का एक फोन खरीदा। अपनी बेटी के लिए 1500 रुपए का एक पायल खरीदा। बलराम की ये सभी बातें पुलिस को हैरान करने के लिए काफी थी। पुलिस बलराम की पत्नी से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है।

जब पुलिस ने बच्चे को खरीदने वाले शख्स सोमनाथ भारती से इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह अपनी बीमार बीवी को ठीक करने के लिए बच्चे को खरीद लाया था। सोमनाथ के मुताबिक 2012 में उसके बेटे की मौत हो गई थी जिसके बाद से उसकी पत्नी बीमार रहने लगी और डिप्रेशन का शिकार हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *