अरविंद केजरीवाल के पूर्व सहयोगी ने दे डाली चुनौती, बोले- लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट करवाएं सीएम

अरविंद केजरीवाल के पूर्व सहयोगी और आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने भ्रष्टाचार को लेकर दिल्ली के सीएम पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर निशाना साधते हुए दोनों को लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की चुनौती दी। मिश्रा ने कहा कि रिश्वत के खिलाफ लड़ाई कभी आसान नहीं होती है, वो भी तब जब रिश्वत लेने वाला और देने वाला दोनों ही मुकर जाए। मैंने और मेरे परिवार ने केजरीवाल के भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने का निर्णय लिया है। लड़ाई कितनी भी लंबी हो, लड़ी जाएगी। भ्रष्टाचारियों को सजा दिलवा कर ही दम लेंगे।

कपिल मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर कहा कि, “भारत में रिश्वतखोर नेताओं के खिलाफ कैसे लड़ा जाए, वो भी तब रिश्वत लेने वाला और रिश्वत देने वाला दोनों मुकर जाए। भ्रष्टचार करने वाला खुद एक राज्य का मुख्यमंत्री हो। शक्तिशाली भी हो और चालाक भी। ऐसे में क्या किया जाए। इस देश में ज्यादातर रिश्वतखोर नेता क्लीन चिट लेकर घूमते रहते हैं। अगर सजा मिलती भी है तो कई-कई सालों के बाद। तो क्या करें? चुप होकर बैठ जांए? भ्रष्टचार होने दें? लड़ना बंद कर दें या इसके खिलाफ बोलें। मैंने और मेरे परिवार ने निर्णय लिया कि केजरीवाल के भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलेंगे और खुलकर बोलेंगे। ये लड़ाई चाहे कितनी भी लंबी चले, इसका अंजाम कितने भी दिनों के बाद आए लेकिन अंत में करप्ट लोगों को सजा मिलती है। जनता सजा देती है और कानून भी सजा देती है। यहां सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या सीएम केजरीवाल ने उस दिन की सीसीटीवी फुटेज आज तक पब्लिक की? मीडिया को दिखाई? नहीं, आज तक सीसीटीवी फुटेज पब्लिक नहीं की गई थी। मैंने 8 मई 2017 को अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को लाई डिटेक्टर टेस्ट की चुनौती दी थी। मैं आज भी उन्हें यह चुनौती देता हूं। मेरा भी लाई डिटेक्टर टेस्ट किया जाए। हम तीनों का यदि लाई डिटेक्टर टेस्ट होगा तो सच्चाई पूरे देश के सामने आ जाएगी।”

बता दें कि कभी हर कदम पर अरविंद केजरीवाल का साथ देने वाले कपिल मिश्रा ने उनके और सत्येंद्र जैन के उपर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मेरे सामने सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को अवैध रूप से 2 करोड़ रूपये दिए। लोग ईमानादारी की वजह से अरविंद केजरीवाल के साथ जुड़े थे, लेकिन अब वे भ्रष्टचारी को बचा रहे हैं। आखिर उन्हें खुद पैसे लेने की नौबत क्यों आ गई। साथ ही उन्होंने कहा था कि कुछ लोगों को भ्रष्टचारियों को बचाने की आदत हो गई है लेकिन मैं किसी भ्रष्टाचारी को नहीं छोडूंगा। उन्हें जेल भिजवा कर दम लूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *