आदित्य पंचोली की कंगना रनौत को खुली चुनौती, कहा- यदि FIR की थी तो उसकी कॉपी दिखाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में ढेरों खुलासों के बाद जैसे बॉलीवुड में सरगर्मियां बढ़ सी गई हैं। उन्होंने तमाम नामचीन हस्तियों पर गंभीर आरोप लगाए। कंगना ने ऋतिक रोशन जैसे कई सुपरस्टार्स के बारे में ऐसे खुलासे किए जिनके साबित हो जाने पर न सिर्फ ऋतिक की फैन फॉलोइंग नीचे जा सकती है बल्कि उनकी इमेज भी खराब हो सकती है। जिस स्टार्स पर कंगना ने आरोप लगाए थे उन्हीं में से एक नाम था आदित्य पंचोली का। कंगना ने आदित्य पर उन्हें हाउस अरेस्ट करने समेत कई ऐसे आरोप लगाए जिन्होंने लोगों को हैरान कर दिया। इसके बाद अब आदित्य भी डिफेंस मोड पर आ गए हैं और उन्होंने कंगना से वह एफआईआर दिखाने को कहा है जिसमें उन्होंने आदित्य के खिलाफ शिकायत की थी।

आदित्य ने कहा कि यदि कंगना सच बोल रही हैं तो वह एफआईआर दिखाएं जिसमें उन्होंने आदित्य के खिलाफ शिकायत किए जाने की बात कही है। अंग्रेजी साइट स्पॉटबॉय के साथ इंटरव्यू में आदित्य ने कहा- कंगना सरासर झूठ बोल रही है। यदि उन्होंने कोई एफआईआर दर्ज कराई थी तो मैं चाहूंगा कि वह लोगों को इसे दिखाएं। आदित्य ने कहा- यदि वह एफआईआर कॉपी के खो जाने की बात कहती हैं तो मैं कहूंगा कि पुलिस स्टेशन जाकर उस FIR की कॉपी निकलवाएं और पब्लिक को दिखा दें। यदि वह सही हैं तो क्या वह मेरा यह छोटा सा चैलेंज कुबूल कर सकती हैं? यह वाकई में बहुत छोटी सी चुनौती है क्योंकि यदि उन्होंने एफआईआर की थी तो इसे निकलवाने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।

पंचोली ने कहा कि लेकिन यदि उन्होंने एफआईआर नहीं दर्ज कराई है, जो कि उन्होंने नहीं ही कराई है तो मुझे लगता है कि सच सबके सामने आ ही जाएगा। आदित्य के इस बयान के बाद उनकी बहन रंगोली काफी भड़क गईं और उन्होंने ट्विटर हैंडल से कई बेहिसाब ट्वीट्स कर डाले जिनमें उन्होंने आदित्य पर निशाना साधा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *