आप के आशुतोष ने अमित शाह पर मारा ताना तो हुए कैसे पलटवार, देखिए

हाल ही में एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने बेटे जय शाह की कंपनी पर लग रहे आरोपो पर शुक्रवार को कहा कि मेरे बेटे ने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है जिसके पास सबूत हैं वो अदालत जा सकता है। कंपनी के टर्न-ओवर पर उठे सवालों पर अमित शाह ने कहा था, लोग कहते हैं कि टर्न-ओवर इतना हजार गुना बढ़ गया, तो कंपनी एक करोड़ का बिजनेस करेगी तो आप कहेंगे कि एक करोड़ गुना व्यापार बढ़ गया कि आप कहोगे कि एक करोड़ रुपये का टर्न-ओवर हुआ। ये शुद्ध रूप से कमोडिटी एक्सपोर्ट का बिजनेस है, जिसमें टर्न-ओवर ज्यादा होता है और मुनाफा कम होता है। बाजरा, चावल, मक्का इत्यादि को एक्सपोर्ट किया है और धनिया को इम्पोर्ट किया है।

अमित शाह द्वारा बोली गई धनिया वाली बात का सभी लोग मजाक उड़ा रहे थे कि आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने भी इसमें हाथ आजमाना चाहा लेकिन ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया। आशुतोष ने अमित शाह पर तंज कसते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “एक बात तो सच है”, अमित शाह देश को बेवकूफ समझते हैं। धनिया बेचकर बेटा करोड़पति बन गया और किसान आत्महत्या कर रहा है।” वहीं आशुतोष के ट्वीट पर यजर्स ने उनपर ही पलटवार करते हुए कहा कि किसान तो गजेंद्र भी था? उसने तो तुम लोगो के सामने तुम्हारे वजह से आत्महत्या की थी, उसका क्या?

ashutosh

@ashutosh83B

एक बात तो सच है । अमित शाह देश को बेवक़ूफ़ समझते हैं । धनिया बेचकर बेटा करोड़पति बन गया और किसान आत्महत्या कर रहा है ।

ashutosh

@ashutosh83B

एक बात तो सच है । अमित शाह देश को बेवक़ूफ़ समझते हैं । धनिया बेचकर बेटा करोड़पति बन गया और किसान आत्महत्या कर रहा है ।

किसान तो गजेंद्र भी था ?
उसने तो तुम लोगो के सामने तुम्हारे वजह से आत्महत्या की थी, उसका क्या ?

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा मान्यवर सभी राजनीतिक दल एक जैसे ही हैं, फिर भी मैं आपको ये बता दूं कि जिस गजेंद्र की बात कर रहे हैं उसके परिवार से अमित शाह और वसुन्धरा राजे मिलने गए थे। एक ने लिखा आप कितने बेवकूफ हैं, अमित शाह के बेटे को डेढ़ करोड़ का नुकसान हुआ था। यह कमोडिटी बिजनेस है जिसमें लॉ प्रोफिट के साथ सामान्य रूप से बड़ा टर्न-ओवर होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *