आप नेता बोले- मोदी का काबिल चेला पान बिकवा रहा, जमकर हुए ट्रोल

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष एकबार फिर अपने एक ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। आशुतोष ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के बयान के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। रविवार (29 अप्रैल) को सुबह 10.52 बजे आशुतोष ने ट्वीट में लिखा- ”मोदी जी पकोड़े बिकवा रहे थे और उनका काबिल चेला बिप्लब पान बिकवा रहा है? बड़ों के नक्शे कदम पर चलने की सलाह ही तो बड़े बुजुर्ग देते हैं!” आशुतोष के ट्वीट करने भर की देर थी कि यूजर्स उनको ट्रोल करने में लग गए। ज्यादातर यूजर्स ने उन पर अभद्र भाषा के जरिये प्रहार किया।आशुतोष के लिए इस्तेमाल किए गए शब्दों को हम यहां संस्थान की मर्यादा और गरिमा का ख्याल रखते हुए नहीं लिख सकते हैं। लेकिन जिन यूजर्स ने सधी हुई भाषा में आशुतोष की आलोचना की, उनकी टिप्पणियां कुछ इस प्रकार रहीं। ओम प्रतापगढ़ी नाम के यूजर ने लिखा- ”वैसे दिल्ली के मालिक की क्या सलाह है आपके लिए?”

 

राजीव सिन्हा ने लिखा- ”राशन कार्ड तो नहीं बनवा रहे। आप लोग लगे रहो इसी काम में। बस यही आता है।” 2.0 नाम के यूजर ने लिखा- ”पकोड़े बेचो या पान बेचो, खुद्दार हैं वो लोग, आपकी की तरह देश या ईमान नहीं बेचते।” जसपाल सिंह बेदी ने ट्वीट में लिखा- ”आशुतोष जी, चाय वाला और पानवाला कम से कम एक और अधिक लोगों को रोजगार देता है, परंतु आप सिर्फ अपने लिए ही कमाते हैं। आप बताइए आपकी नौकरी अच्छी या नौकरी देने वाला?” जितेंद्र मेहता ने लिखा- ”माननीय कोई धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता, अपने सोचने के तरीके पर निर्भर करता है।”

बता दें कि हाल ही में त्रिपुरा के सीएम ने सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे युवाओं को पान की दुकान खोलने की सलाह दी थी। बिप्लब देब ने कहा था-”युवा कई सालों तक राजनीतिक दलों के पीछे सरकारी नौकरी के लिए पड़े रहते हैं। वह अपने जीवन का महत्वपूर्ण समय यहां-वहां दौड़-भाग कर सरकारी नौकरी की तलाश में बर्बाद करते हैं। मगर वही युवा सरकारी नौकरी तलाश करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के पीछे भागने की बजाय पान की दुकान लगा लें तो उनके बैंक खाते में अब तक 5 लाख रुपए जमा होते।’ इस पहले भी बिप्लब देव कई विवादित बयानों को देकर चर्चा में बने हुए हैं।”

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *