आलिया भट्ट का नया हेयरस्टाइल, कटोरा कट कहकर यूं मजाक उड़ा रहे ट्रोल्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बी टाउन में अपने बेस्ट ड्रेसिंग सेंस और अलग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उनका एक नया लुक सामने आया है। आलिया का ये अवतार उनके अब तक के लुक्स से बिलकुल अलग है। आलिया ने इस बार अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। आलिया ने अपने लंबे बालों को शॉर्ट कराया है। जी हां, आलिया की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें उनके बाल काफी छोटे हैं।

इन तस्वीरों में आलिया काफी स्मार्ट लग रही हैं। दरअसल, ये तस्वीरें एक फोटोशूट की हैं। आलिया भट्ट दिसंबर महीने के ‘ऐली मैगजीन’ कवर पर दिखाई देंगी। आलिया का ये फोटोशूट ‘ऐली मैगजीन’ के लिए ही है। आलिया के फैंस को उनका ये लुक पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोग आलिया के इस लुक का मजाक उड़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर आलिया के हेयरकट को ‘कटोरा कट’ कहा जा रहा है।

मैगजीन की 21वीं एनिवर्सिरी पर आलिया भट्ट को कवर फोटो के लिए चुना गया है। इस कवर फोटो में आलिया भट्ट इस डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं। अपने लंबे बालों को शॉर्ट करा कर वह ब्वॉय कट हेयर स्टाइल में दिख रही हैं। तस्वीरों में आलिया व्हाइट कलर के फेदर ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं।

बता दें जल्द ही आलिया अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राजी’ में नजर आएंगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग जारी है। इस फिल्म में आलिया भट्ट एक कश्‍मीरी लड़की की भूमिका अदा कर रही हैं जो पाकिस्‍तानी बहू के किरदार में दिखेंगी। राजी में आलिया पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी करेंगी। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *