इंटरव्यू पर बुरी तरह ट्रोल हो रहा राजस्थान रॉयल्स का यह क्रिकेटर

कभी 2014 में ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भारतीय ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी ने कहर ढा दिया था। उन्होंने 22 गेंदों में सिर्फ चार रन देकर छह विकेट हासिल कर तहलका मचा दिया था। इस प्रदर्शन के साथ ही बिन्नी ने अनिल कुंबले के 1993 में बनाए गए रिकॉर्ड को तोड़ा था। उन्होंने 6.1 ओवर में 12 रन देकर 6 विकेट हासिल किए थे। मगर हाल में यह हरफनमौला खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से छाप छोड़ने में नाकाम साबित हुआ है।

अब तक स्टुअर्ट बिन्नी ने राष्ट्रीय टीम के लिए 14 एकदिवसीय मैच, छह टेस्ट और तीन टी-20 मैच खेले।मगर अच्छा प्रदर्शन न होने के कारण वह टीम में स्थान पक्का नहीं कर सके। इंग्लैंड और जिम्बांबे के खिलाफ ही वह अब तक दो बार अर्धशतक ठोंकने मे सफल रहे हैं। 2016 में उनका आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ था।

इस बार स्टुअर्ट बिन्नी को आइपीएल में राजस्थान रॉयल्स ने 50 लाख रुपये खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था। मगर वह टूर्नामेंट में फ्लॉप रहे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर राजस्थान रॉयल्स के प्रशंसकों ने उनकी खिल्ली भी उड़ाई थी। सात मैचों में उन्हें मौका मिला था, जिसमे वह जहां बल्ले से अधिकतम 22 रन बना सके वहीं गेंदबाजी भी खराब की। औसतन 8.80 की दर से रन दिए। वह किसी तरह भी आइपीएल में छाप छोड़ने में नाकाम साबित हुए।हाल में जब राजस्थान रॉयल्स ने स्टुअर्ट बिन्नी के इंटरव्यू का एक वीडियो पोस्ट किया तो लोग खिल्ली उड़ाने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *