इमरान खान की पूर्व पत्नी ने पोस्ट की ‘दाढ़ी वाली’ फोटो, भड़क गए मुफ्ती

पाकिस्तान के आम चुनाव में अहम किरदार बनकर उभर रहे पूर्व क्रिकेटर इमरान खान को सबसे तगड़ा हमला अपनी पूर्व पत्नी रेहम खान से झेलना पड़ रहा है। रेहम खान का आरोप है कि इमरान की पार्टी पीटीआई के नेता कार्यकर्ता उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। रेहम खान ने ट्विटर पर एक तस्वीर डाली। इस तस्वीर में रेहम दाढ़ी में दिख रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, “तो थोड़ी देर पहले मुझे एक पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर मिला, मैंने कहा- हो सकता है मैं अपना चेहरा नहीं ढक पाऊं, लेकिन मैं दाढ़ी बढ़ा सकती हूं।” रेहम खान ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “डियर पीटीआई…अपने किताब के कवर को एडिट करने के लिए मुझे किसी की जरूरत है…मुझे मदद चाहिए। रेहम खान के इस ट्वीट पर नजर पर पड़ी जिम्बाब्वे के एक मुस्लिम धर्मगुरु की। इस मुफ्ती ने ट्वीट कर लिखा, “मैं कभी पाकिस्तान नहीं गया हूं, ना ही यहां की राजनीति में दिलचस्पी रखता हूं, लेकिन एक चीज मैं जो जानता हूं कि वो ये है कि कैपटाउन का एक लेजर क्लिनिक आपकी समस्या को सुलझाने में मदद कर सकता है।”

हालांकि पूर्व पत्रकार रेहम खान ने कहा कि उनके तंज को गलत समझ लिया गया। उन्होंने लिखा, “मेरे ब्रिटिश ह्यूमर को गलत समझ लिया गया, मेरे घर में कुछ ही लोग हैं जो दाढ़ी नहीं रखते हैं, मैं अपने उम्र और हॉर्मोन के बारे में जोक कर रही थी, ये एक तरह का मेडिकल जोक था।” इसके बाद रेहम खान ने मुफ्ती को पूरा मामला विस्तार से ट्वीट कर समझाया। रेहम खान ने कहा कि, “कुछ दिन पहले पाकिस्तान का एक नेता एक दरगाह पर सजदा करते हुए रिकॉर्ड कर लिया गया था। मैंने उसे याद दिलाया कि हमें सिर्फ किबला की ओर ही सजदा करनी चाहिए, इसके बाद मुझे सोशल मीडिया पर प्रताड़ित किया जा रहा है, इसके जवाब में मैं सिर्फ हंस सकती हूं और कह सकती हूं कि अल्लाह उन्हें माफ करें।”

मुफ्ती ने कहा कि रेहम के तस्वी पर उनका चेहरा लगा दिया है। और उनके चेहरे को काटकर रेहम खान का चेहरा लगाय दिया गया है। इस पर रेहम खान ने कहा कि वे ऐसा करने की सोच भी नहीं सकती हैं। रेहम खान ने कहा कि उन्हें एक राजनीतिक दल द्वारा ऑनलाइन परेशान किया जा रहा है। रेहम खान ने कहा कि वे उनकी तस्वीरें फोटोशॉप करते हैं और लगातार उन्हें परेशान करते हैं।” रेहम ने कहा कि उनकी ये तस्वीर एक राजनीतिक दल द्वारा फोटोशॉप की गई है। रेहम ने मुफ्ती से कहा कि वे उनकी प्रशंसक हैं और उन्हें पाकिस्तान के बारे में दुआ करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *