इस गांव के मर्द पहनते हैं औरतों के जैसे कपड़े, वजह हैरान करने वाली

थाईलैंड के नाखोन फेनम प्रांत के एक गांव में मर्द औरतों के कपड़े पहन रहे हैं। इसके पीछे वजह भी बड़ी अजीब बताई जा रही है। डेलीमेल की खबर के मुताबिक लोग एक विधवा के भूत के डर से ऐसा कर रहे हैं। पिछले दिनों गांव के पांच हट्ठे-खट्ठे लोगों की नींद में मौत हो गई थी, इसके बाद गांव वालों ने लोगों की मौत के लिए विधवा के भूत को जिम्मेदार माना। उनका मानना है कि विधवा का भूत गांव के पुरुषों और युवकों को शिकार बना रहा है। गांव की औरतों ने अपने पतियों और बेटों को बचाने के लिए उन्हें औरतों के कपड़े पहनाना शुरू कर दिया। उनका मानना है कि ऐसा करने से विधवा के भूत को लगेगा कि गांव में औरतें ही औरतें हैं और मर्द नहीं हैं। इस प्रकार वह गांव से भाग जाएगा। गांव में मर्द औरतों के कपड़े पहनकर तो रह ही रहे हैं साथ ही एक और अजीब उपाय किया गया है। लोग अपने घरों में बिजूका रख रहे हैं।

गांव वालों ने इस बिजूका को भी भूत भगाने के उपाय के तौर खास तरह से बनाया है। कहा जा रहा है कि लोगों ने बिजूका का एक प्राइवेट पार्ट भी बनाया है, जिसकी लंबाई 80 सेंटीमीटर रखी है। बिजूका के प्राइवेट पार्ट के आगे के हिस्से को लाल रंग से रंगा गया है और उस पर लिखा गया है- ”यहां कोई मर्द नहीं है।” बिजूका को घर के बाहर रखा गया ताकि भूत उसे देखकर भाग जाए। कमाल की बात यह है बिजूका रखने के बाद से किसी मर्द की मौत नहीं हुई है। हालांकि लोगों की मौत का असल कारण अब भी पता नहीं चला है। पास के गांव में भी मर्दों की मौत की अफवाहें रही हैं। गांव के बड़े-बुजुर्गों को डर है कि अगली दफा भूत किशोर लड़कों को निशाना न बना ले।

गांव के एक 53 वर्षीय शख्स जॉनी ने बताया- ”मुझे विश्वास है कि स्वस्थ्य लोगों की मौत के पीछे विधवा के भूत का कारण है। यहां पांच लोग पहले ही मर चुके हैं। मेरी पत्नी और बच्चे डरे हुए हैं कि कहीं मै न मर जाऊं, इसलिए उन्होंने मुझे महफूज रखने के लिए बिजूका रखना चाहा।” गांव के हर घर में ऐसा ही किया गया है। 80 सेंटीमीटर के बिजूका के प्राइवेट पार्ट को लेकर लोगों में विश्वास हैं कि वह भूत को उनके यहां नहीं घुसने देगा और गांव के मर्दों की रक्षा करेगा। इस तरह का कोई सबूत नहीं है कि पांच लोगों की मौत भूत की वजह से हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *