इस वजह से टॉयलेट: एक प्रेम कथा अब आने वाले दिनों में बढ़िया कमाई कर लेंगी

मुबंई.बॉलीवुड के एक्शन एक्टर के नाम से पहचान रखने वाले अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के फर्स्ट टु डेज का ऑल कलेक्शन आ चुका है। ऐसी आशा जताई जा रही थी। कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने करने वाली है। लेकिन खास रिव्यूज मिलने के पश्चात भी ये मूवी फर्स्ट डे कुछ बेहतर ढ़ंग से अर्न नहीं कर पाई। परन्तु सैकण्ड डे का कलेक्शन पहले दिन से कुछ हद तक काफी बढ़िया रहा

ऐसी मूवी ने फर्स्ट डे तकरीबन ₹13.10 करोड़ की अर्निंग की है। वहीं पहले दिन के बाद इस मूवी ने तकरीबन ₹15. 50 करोड़ की अर्निंग की है।भारत में तकरीबन 3000 एंड विदेश में 590 स्क्रीन पर ये मूवी रिलीज हुई है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये मूवी वीकेंड पर एंड रिपब्लिक डे यानि 15 अगस्त के दिन बढ़िया अर्निंग करेगी।

मूवी की स्टोरी उत्तरप्रदेश के एक छोटे से गांव की है। जहां ये दिखाया गया है कि किस प्रकार वर्तमान में भी इस देश के कई इलाकों में शौचालय तक नहीं बना हैं। जिसकी वजह से एक महिला को कितनी मुश्किलों को झेलना पड़ता है। इसी स्टोरी के साथ ही आपको दो कलाकारों द्वारा भूमि एंड अक्षय की प्यारी सी लव कथा भी दिखाई देगी। जो इस शौचालय वाले इस मसले को आगे बढ़ाने की नींव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *