उस रात मैं अकेली थी और..’: पड़ोसी ने कोल्ड ड्रिंक पिलाकर लूटी अस्मत, पीड़िता ने बताया क्यों अब तक रही चुप,

बीती 22 जून की रात उसका पति बाहर गया हुआ था। वह घर पर अकेली थी। मौके का फायदा उठा आरोपी मुबारिक व उसका साथी जाहिर घर में घुस आए और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

हरियाणा के पलवल में घर में अकेली सो रही महिला के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने धमकी दी। करीब चार माह पहले भी एक आरोपी ने महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया था। तब वह सामाजिक बदनामी के कारण चुप रही। सदर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। अभी तक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।

जांच अधिकारी एएसआई सुनीता के अनुसार एक गांव निवासी महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि पड़ोस में रहने वाले मुबारिक का उनके घर आना-जाना था। करीब चार माह पहले उसके पति की गैरमौजूदगी में मुबारिक उनके घर आया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। इस दौरान मुबारिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

होश में आने पर उसने विरोध किया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। सामाजिक बदनामी व आरोपी की धमकी के डर से उसने किसी को बताया। उसके बाद बीती 22 जून की रात उसका पति बाहर गया हुआ था। वह घर पर अकेली थी। मौके का फायदा उठा आरोपी मुबारिक व उसका साथी जाहिर घर में घुस आए और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। 

सुबह पति के आने पर उसने आपबीती सुनाई। उसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी फरार हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। PTI