एकता कपूर ने शेयर की नई ‘नागिन’ की फोटो, मौनी और अदा नहीं होंगी शो का हिस्सा

कलर्स चैनल के पॉपुलर शो नागिन के तीसरे हिस्से को लेकर इन दिनों खबरों का बाजार गरम है। जहां पहले से ही शो की मेन लीड रहीं मौनी रॉय और अदा खान के बाहर होने को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही थीं वहीं अब शो की निर्माता एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर सबको चौंका दिया है। एकता ने इंस्टा के जरिए एक नई एक्ट्रेस को नागिन के रूप में इंट्रोड्यूस किया है। जिससे साफ हो गया है कि नागिन की इस नई पारी में मौनी रॉय और अदा खान नजर नहीं आने वाली हैं।

फोटो को शेयर करते हुए एकता ने अपनी नई नागिन के नाम का खुलासा नहीं किया है। इस फोटो में एक नीला सा चेहरा नजर आ रहा है, जिससे ये अंदाजा लगाना बेहद कठिन है कि ये कौन सी एक्ट्रेस है। एकता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, एक नई नागिन आ चुकी है, ‘शो में मौनी रॉय और अदा खान के बाहर होने के बाद अब नई नागिन का स्वागत करेंगे। अब बस नागिन 3 का इंतजार करें’। एकता की इस पोस्ट पर मौनी ने कमेंट कर कहा, ये सुनकर थोड़ी निराशा हुई, लेकिन मैं भी नई नागिन के लिए काफी उत्सुक हूं। मौनी के कमेंट पर एकता ने लिखा, तुम हमेशा बालाजी का हिस्सा रहोगी। कई बड़ी चीजें तुम्हारा इंतजार कर रही हैं। मेरी प्यारी नागिन के सेट पर मैं तुम्हें हमेशा याद करूंगी।

उनकी इस फोटो पर मौनी के चाहने वालों ने काफी कमेंट किए हैं। कोई उनके बिना शो को इमेजिन नहीं कर पा रहा है तो कोई मौनी को वापस आने के लिए कह रहा है। बता दें नागिन की शुरुआत नवंबर 2015 में हुई थी। इस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया जिस वजह से ये टीआरपी में सबसे ऊपर पहुंच गया था। शो की सफलता को देखते हुए इसे अक्टूबर 2016 में एक बार फिर शुरू किया गया। शो की दूसरी पारी में भी इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इसे इस साल जून में बंद कर दिया गया था। वहीं अब इसके तीसरे पार्ट के आने की खबरें तेज होती जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *