एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु ने शमिता शेट्टी को बताई ‘गुड न्यूज’

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की थी। कपल का एक सात साल का बेटा वियान कुंद्रा है। लेकिन हाल ही में ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। इस समय एक्ट्रेस सुपर डांसर 2 को फिल्म निर्माता अनुराग बसु और गीता (मां) कपूर के साथ जज कर रही हैं। बसु को सेट पर मजाक करने की आदत हैं और उनका हालिया शिकार बनी हैं शिल्पा शेट्टी।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि सुपर डांसर के सेट पर ब्रेक के दौरान अनुराग के हाथ शिल्पा का फोन लग गया। इस मौके का फायदा उठाते हुए उन्होंने एक्ट्रेस की बहन शमिता शेट्टी को मैसेज किया कि वो प्रेग्नेंट है। कुछ देर बाद ही शिल्पा को इस खुशखबरी के लिए फोन और मैसेजिस मिलना शुरू हो गए। जिसे सुनकर वो हैरान रह गईं। काफी समय बाद वो अपनी बहन को मनाने में सफल रहीं कि वो अभी दोबारा मां नहीं बन रही हैं।

हालांकि शिल्पा को बाद में पता चला कि यह सारा काम अनुराग का है और वो हंसने लगीं। इसकी वजह है उनका अपने मेट्रो निर्देशक द्वारा मजाक करने की आदत से वाकिफ होना। इससे पहले बसु ने सुपर डांसर 2 में बिना एक्ट्रेस को बताए उनके माइक की बैट्री निकाल दी थी जिसकी वजह से शूटिंग के दौरान उनकी आवाज सुनाई नहीं दे रही थी। जिसकी वजह से कुछ देर के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी थी।

अनुराग की बात करें तो उनकी कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म जग्गा जासूस बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसमें रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आई थी। फिल्म के असफल होने का ठीकरा ऋषि कपूर ने निर्देशक के सर पर फोड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *