एयरपोर्ट तक पाकिस्‍तानी मीडिया ने किया कुलभूषण जाधव की मां और पत्‍नी का पीछा, सामने आया नया वीडियो

कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी के पाकिस्तान में अपमान के बाद स्थानीय मीडिया ने उन्हें परेशान किया है। यहां एक एयरपोर्ट पर पड़ोसी मुल्क के पत्रकारों और कैमरामैन ने उन्हें घेरा और फिर उनका पीछा किया। जाधव की मां और पत्नी वहां से इस दौरान बच कर निकलना चाह रही थीं। लेकिन फिर भी पाकिस्तानी मीडिया ने उनका पीछा किया और सवाल पूछना चाहा। घटना से जुड़ा ताजा वीडियो बुधवार को सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है। बता दें कि पाकिस्तान के इस्लामाबाद में भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव कथित तौर पर जासूसी के मामले में बंद है। सोमवार को मां और पत्नी उनसे मिलने पहुंचीं, जहां उन्हें मुलाकात के लिए 30 मिनट की मोहलत दी गई। पाकिस्तान ने इसी दौरान उनकी बिंदी, चूड़ियां और मंगलसूत्र उतरवा लिए थे। दोनों के कपड़े भी बदलवाए गए थे। यही नहीं, जाधव की पत्नी का जमा कराया गया जूता भी वापस नहीं किया गया। पाकिस्तान के इस रवैये पर भारत ने उसकी कड़ी निंदा की है और अपमान के लिए पड़ोसी मुल्क से माफी मांगने के लिए कहा है।

जाधव से मुलाकात के बाद उनकी मां-पत्नी को मीडिया ने भी परेशान किया था। मुलाकात के बाद एयरपोर्ट पर पत्रकारों और उनके कैमरामैन ने दोनों महिलाओं का एयरपोर्ट पर पीछा किया था। देखिए घटना से जुड़ा वीडियो-

जासूसी के कथित आरोप में कुलभूषण जाधव पाकिस्तान की जेल में बंद हैं। हाल ही में उनकी मां और पत्नी ने उनसे मिलने वहां गई थीं। कड़ी सुरक्षा के बीच जाधव के परिवार ने 25 दिसंबर को पाकिस्तान विदेश मंत्रालय में उनसे मुलाकात की। भारतीय उप उच्चायुक्त जेपी सिंह की मौजूदगी में जाधव की पत्नी और उनकी मां को कुल 30 मिनट का समय बातचीत के लिए मिला था। जाधव से मुलाकात के दौरान और बाद की कुछ घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें पाकिस्तान में उनकी पत्नी और मां के साथ बदसलूकी होने की बात कही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *