एयरपोर्ट पर महिला को अकेला पाकर भद्दे कमेंट्स करने लगा शख्स, आगे जो हुआ तो लगा जोर का झटका

दिल्ली हवाईअड्डे पर एक शख्स को महिला पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करना महंगा पड़ गया। यह घटना बीते 27 जून की रात की है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर यह शख्स रात करीब 2 बजे पहुंचा था। इसे कुवैत एयरवेज की फ्लाइट पकड़नी थी। एयरलाइन्स के काउंटर पर चेक-इन करने के बाद इस शख्स ने वहां मौजूद एक महिला को घूरना शुरू कर दिया। जल्द ही यह महिला से बातचीत करने की कोशिश भी करने लगा। थोड़ी देर बाद इस शख्स ने महिला पर भद्दे कमेंट्स किये। इस शख्स की इस हरकत के बाद उस महिला ने उसे पकड़ लिया और फिर यह शख्स चढ़ गया पुलिस के हत्थे।

दरअसल बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि यह शख्स जिस महिला को आम महिला समझकर उसपर भद्दे कमेंट्स कर रहा था वो दरअसल सीआईएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल थी। सीआईएसएफ ने संदिग्ध यात्रियों को पकड़ने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर सादे लिबास में कई महिला और पुलिसकर्मियों को तैनात कर रखा था। बिना वर्दी में पुलिस कॉन्सटेबल को यह शख्स पहचान नहीं सका और उसने पुलिस के एक अंडर कवर एजेंट के साथ ऐसी कर हरकत कर दी। पुलिस का कहना है कि एयरपोर्ट पर किसी भी संदिग्ध गतिविधि को पहचानने के लिए अक्सर यहां बिना वर्दी के सादे लिबास में पुलिस वालों की तैनाती की जाती है।

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए युवक की उम्र 50 साल है और यह शख्स पंजाब से दिल्ली एय़रपोर्ट यहां आया था। पुलिस के मुताबिक इस शख्स ने अल्कोहल का सेवन भी कर रखा था। यह शख्स न्यूजीलैंड जाना चाहता था। लेकिन उससे पहले पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इसपर धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

साल 2014 में भी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर दुबई से आई एक महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई थी। बाद में एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने आरोपी शख्स श्रवण को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी थी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ था कि श्रवण भी घटना के वक्त नशे में था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *