ओवैसी बोले- 3 साल से देश के मुसलमानों को किया जा रहा है तंग, लोगों ने मारे ऐसे-ऐसे ताने

हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने राजस्थान के राजसमंद की घटना पर दुख जताया है और कहा है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल के शासनकाल में मुसलमानों को न सिर्फ तंग किया जा रहा है बल्कि उसे जान से भी मारा जा रहा है। उन्होंने कहा, “आज हमारे ही मुल्क में हमको सिर्फ इसलिए निशाना बनाया जा रहा है कि हम मुसलमान हैं। मकरज में ऐसी हुकूमत है जो ऐसी सोच और फिक्र रखनेवालों की तारीफ कर रही है। तीन साल से बीजेपी की हुकूमत है, हर वक्त कोई न कोई वाकयात होता आ रहा है।”
ओवैसी के इस बयान पर सोशल मीडिया में लोगों ने उन्हें निशाना बनाया है और तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा है, “तुम को किसने बोला इधर रहने को, मुसलमानों के लिए मक्का मदीना है उधर जाके ऐश करो।” इस पर पलटवार करते हुए एक अन्य यूजर ने राहत इंदौरी का शेयर लिखा है, “सभी का ख़ून है शामिल यहाँ की मिट्टी में, किसी के बाप का हिन्दोस्तान थोड़ी है।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “लाल किला, कुतुबमीनार, ताज महल.. ऐसी हजारो इमारत मुसलमानो की क्या क्या निकालोगी।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “आज हमारे मुल्क में कई ऐसे लोग है जो सुबह से शाम देश के प्रधानमंत्री को गाली देते है ; बॉलीवुड में सिनेमा में हिन्दुओ को बदनाम करते है ; किसी का भाई १५ मिनट में हिन्दुओ को साफ़ करने की बात करता है ; और फिर कहता है हम खतरे में है।”

बता दें कि राजस्थान के उदयपुर जिले के राजसमंद में शंभूलाल रेगर नाम के एक शख्स ने 50 साल के बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी थी और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। राजस्थान पुलिस के मुताबिक मृतक बुजुर्ग का नाम मोहम्मद अफरजुल है। अफरजुल को लव जिहाद की वजह से आरोपी ने मारा था। वायरल वीडियो में दिख रहा था कि अफरजुल आगे चल रहा है और उसके पीछे शंभूलाल है। मौका देखते ही शंभूलाल कुल्हाड़ी से बुजुर्ग पर पीछे से हमला कर देता है। एक या दो बार नहीं बल्की 25 बार अफरजुल के ऊपर हमला किया जाता है। उसके बाद शंभूलाल अपनी बाइक के पास जाता है और वहां से एक तलवार निकालकर लाता है। फिर तलवार से अफरजुल का गला काट देता है। इतने में भी शंभूलाल का मन नहीं भरता है और वह तड़पते हुए बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है। वीडियो में शंभूलाल ने हत्या की बात कबूल भी की है। हत्या के उसने कहा, ‘ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *