कपिल शर्मा की पकड़ी गई यह बात नहीं तो नदी में कूद सकती थीं अजय देवगन की ‘बेटी’!

इन दिनों कपिल शर्मा अपनी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा कई इंटरव्यू दे चुके हैं, जिनमें उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई बातें बताई हैं। एक इंटरव्यू में कपिल ने वह वाकया बताया जब उन्होंने और उनकी टीम ने मिलकर फिल्म की एक्ट्रेस इशिता भट्ट के साथ प्रैंक किया था। बता दें कि इशिता इससे पहले अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’ में काम कर चुकी हैं। ‘दृश्यम’ में इशिता ने अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था।

हाल ही में ‘पिंकविला’ यूट्यूब चैनल पर कपिल शर्मा और इशिता भट्ट इंटरव्यू करते नजर आए थे। जी हां, इन दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे से सवाल पूछे थे। इंटरव्यू के दौरान कपिल और इशिता ने फिल्म से जुड़ी कई बातें बताई जिनमें से एक इशिता के साथ प्रैंक की कोशिश की बात भी थी।

कपिल ने बताया इशिता शूट के दौरान काफी सीरियस रहती थीं तो हमने सोचा कि उनके साथ एक प्रैंक करते हैं। कपिल और उनकी टीम ने प्लान बनाया कि इशिता के पास जाकर हम बात करेंगे की हीरोइन को इस नदी से तैरते हुए जाना होगा। साथ ही कपिल ने बताया कि उस वक्त काफी ठंड थी तो इससे इशिता घबरा जातीं लेकिन इशिता ने हमारा मजाक पकड़ लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *