कर्नाटक: पुलिस ने पकड़ा प्रेशर कूकर से भरा ट्रक, सभी पर छपी थी कांग्रेस नेता की तस्वीर

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं। इन चुनावों के मद्देनजर तमाम राजनीतिक दलों ने प्रचार प्रसार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। हर कोई अपने वोटरों को साधने में जुटा है। इसी बीच शनिवार को बेलगावी के सदाशिव नगर इलाके में पुलिस ने प्रेशर कुकर से भरे एक ट्रक को जब्त किया। दरअसल इन कुकरों में कर्नाटक महिला कांग्रेस की अध्यक्ष लक्ष्मी हेब्बलकर का स्टीकर लगा हुआ था। पुलिस ने इस मामले की जानकारी चुनाव आयोग को दे दी है। बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को एक ही चरण में विधानसभा चुनाव होंने हैं। चुनाव की तारीख का एलान होते ही राज्य में आचार संहिता लागू हो गई है।

 

वहीं लक्ष्मी हेब्बलकर के भाई चेन्नाराज ने दावा किया जब्त किए गए कुकर उनकी फैक्ट्री के हैं। लेकिन चुनाव आयोग और पुलिस ने उनके दावे पर भरोसा न करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है। लक्ष्मी हेब्बलकर 2013 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर बेलागवा ग्रामीण क्षेत्र से चुनाव लड़ चुकी हैं।
शनिवार को ही चुनाव आयोग की टीम ने छापा मारकर इलकल से बागलकोट जा रही एक गाड़ी से 54 लाख रुपए कैश बरामद किया। पूछताछ में वाहन चालक इन पैसों के संबंध में कोई जवाब नहीं दे सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *