कांग्रेस प्रवक्ता बोले, भूटानी युवराज के सामने नतमस्तक हुए मोदी, हो गए ट्रोल

कांग्रेस प्रवक्ता संजय निरुपम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है और कहा है कि वो भूटानी युवराज के सामने नतमस्तक हो गए। सोशल मीडिया ट्विटर पर उन्होंने लिखा, “Dynasty का फ़र्ज़ी विरोध करने वाले हमारे प्रधानमंत्री एक नन्हें राजकुमार के सामने नतमस्तक हुए पड़े हैं। कितना बड़ा ढकोसला है,समझिए।” निरुपम के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है, “गाँधी परिवार की गुलामी करने वाले क्या जाये “अतिथि देवो भवः” का मतलब। अपने आँखों से गुलामी का चश्मा उतारिये, सब समझ आ जायेगा।”

एक अन्य यूजर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और प्रियंका गांधी-रॉबर्ट वाड्रा के बच्चों संग फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, “वो तो देश के मेहमान हैं. अतिथि देवो भव: और ये आपकी मालकिन के बच्चे हैं। इनकी गुलामी तो आप सबको तो मरते दम तक करनी है।” एक अन्य यूजर ने संजय निरूपम की राहुल गांधी को नमस्कार करते हुए एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, “आप भी तो झुके नन्हें राजकुमार के सामने।”

गाँधी परिवार की गुलामी करने वाले क्या जाये “अतिथि देवो भवः” का मतलब। अपने आँखों से गुलामी का चश्मा उतारिये, सब समझ आ जायेगा।

Wo to desh ke mehmaan hain. Atithi Devo Bhava:
Aur ye to aapki Malkin ke bacche hain. Inki gulami to aap sabko marte dum tak Karni hai.

Dynasty का फ़र्ज़ी विरोध करने वाले हमारे प्रधानमंत्री एक नन्हें राजकुमार के सामने नतमस्तक हुए पड़े हैं।कितना बड़ा ढकोसला है,समझिए

झुकता वही है जिसमें जान होती है
अकड तो मुर्दे की पहचान होती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *