कार के शौक ने डॉक्टर को बनाया सीरियल किलर! दिल्ली-यूपी समेत 4 राज्यों के 40 लोगों का कर दिया कत्ल

इतिहास में ऐसी कई सीरियल किलिंग की घटनाएं हुई हैं जिनके बारे में जानकर आज भी लोग सिहर जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही सीरियल किलर के बारे में बता रहे हैं जिसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी। हम बात कर रहे हैं सीरियल किलर देवेंद्र शर्मा की। देवेंद्र एक ऐसा सीरियल किलर था जिसने 30 से 40 टैक्सी ड्राइवरों को अपना शिकार बनाया था। यह हत्यारा टैक्सी ड्राइवरों को शिकार करने के लिए उन्हें पहले किसी सुनसान जगह के लिए बुक करता था।

साल 2004 से 2004 तक यानी तकरीबन 2 साल तक देवेंद्र शर्मा ने चार राज्यों को अपना निशाना बना लिया था जिनमें दिल्ली, हरयाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान शामिल थे। सीरियल किलर देवेंद्र शर्मा पेशे से आयुर्वेद एक डॉक्टर था। वह टूरिस्ट बन कर इन गाड़ियों में बैठता था और किसी सुनसान रास्ते पर ड्राइवरों को पीट-पीटकर मार देता था। हत्या करने के बाद उनकी टैक्सी चोरी कर लेता था।

देवेंद्र शर्मा के इस काम में उसके दो साथी भी शामिल थे, लेकिन वह इस गिरोह को लीड करता था। यह सीरियल किलर टैक्सी ड्राइवर को मारने के बाद उनकी टैक्सी चोरी कर उन्हें चोर बाजार में बेचता था और पैसे कमाता था। चोरी कोई भी करे लेकिन उससे कमाए हुए पैसे का सबसे ज्यादा हिस्सा देवेंद्र शर्मा को दिया जाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *