कुंग फू मूव की प्रैक्टिस कर रहा था लड़का, जला डाली 40 से ज्यादा बाइकें

चीन में एक साथ 40 बाइकों के जलने के हैरतअंगेज मामला सामने आया है। हादसे की यह वारदात पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें जो नजर आ रहा है वाकई हैरान कर देने वाला है। वीडियो में एक लड़का दिखाई दे रहा है जो पार्किंग कॉम्प्लेक्स में कुंग फू के एक मूव की प्रैक्टिस कर रहा है और वीडियो के आखिर तक 40 से ज्यादा बाइकें जलाकर राख हो जाती हैं। यह वीडियो चीन के हानियन इलाके का बताया जा रहा है। हादसे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सीसीटीवी फूटेज में एक लड़का पार्किंग एरिया में नजर आ रहा है। लड़का अपने साथ एक मोमबत्ती लेकर पहुंचता है और उसे एक बाइक की पिछली सीट पर रखकर जलाता है। इसके बाद लड़का मोमबत्ती को बुझाने के लिए कुंग फू मूव का इस्तेमाल करता है। काफी देर तक मोमबत्ती बुझाने की कोशिश के बाद भी वह नाकाम रहता है, जिससे मोमबत्ती को बुझाने में लड़की की रूचि खत्म हो जाती है। लड़का मोमबत्ती को इलेक्ट्रॉनिक बाइक की पिछली सीट पर जला छोड़कर वहां से चला जाता है।

इसके बाद मोमबत्ती से उस बाइक में आग लगती है और धीरे-धीरे पार्किंग में मौजूद 40 से ज्यादा बाइकें इस आग की चपेट में आ गई। ‘इंडियन एक्सप्रेस’ की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़के ने कुंग फू मूव की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की थी, लेकिन आग को बेकाबू होता देख लड़का वहां से फरार हो गया।

इस घटना में 40 से ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक बाइकें जलकर राख हो गईं। आग इतनी भीषण थी की धुएं का गुबार काफी ऊंचाई तक नजर आ रहा था। बाद में फायरब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया। हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *