कोर्ट का आदेश- फरार अभिनेत्री ममता कुलकर्णी की करोड़ों की प्रॉपर्टी की जाए सीज

90 के देशक की सफल हीरोइन ममता कुलकर्णी की करोड़ों रूपए की प्रॉपर्टी जब्त करने का कोर्ट ने आदेश सुना दिया है। ठाणे जिला कोर्ट ने ड्रग तस्करी मामले में फरार चल रही कुलकर्णी की संपत्ति को जब्त करने का आदेश किया है। कोर्ट के आदेश पर मुंबई के वर्सोवा में ममता का करोड़ों की प्रॉपर्टी को जब्त होगी।

ठाणे सत्र न्यायालय ने वर्ष 2016 से दो हजार करोड़ के ड्रग्स की तस्करी मामले में अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और उसके पति विक्की गोस्वामी को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया हुआ है।

इससे पहले ठाणे पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए उनके आठ अकाउंट फ्रीज़ कर दिए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ ममता के इन खताओं में से एक में 67 लाख की विदेशी मुद्रा भी मिली है जबकि बाकि 7 अकाउंट में 26 लाख रूपए मिले हैं।

दरअसल इस पूरे नेटवर्क का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को एक नाइजीरियन से पूछताछ में कुछ सुराग मिले थे। इसके बाद पुलिस ने ड्रग फैक्ट्री में छापा मारकर 2 हजार करोड़ रूपए कीमत की ड्रग्स जब्त की थी। मामला तब और हाईप्रोफाइल हो गया जब इसका कनेक्शन बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी से जुड़ गया। ममता कुलकर्णी इसी कंपनी का हिस्सा थीं जो ड्रग्स रैकेट के कारोबार में लिप्त पाया गया था।

ममता 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है।साथ ही सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार जैसे हीरों के साथ भी काम कर चुकी हैं। उसके बाद वो अचानक विदेश चली गई जहां उनका नाम अंडरवर्ल्ड से जुड़ता रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *