कोर्ट में मर्डर पर तेजस्वी का तंज: BJP का जंगलराज है इसलिए बहस नहीं, लोग बोले- ये न्यू इंडिया है, आदत डाल लो

बिहार की राजधानी पटना जिले के बाढ़ कोर्ट में दिनदहाड़े कैदियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग में एक कैदी की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। इस पर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर तंज कसा, “पटना के बाढ़ कोर्ट में कैदियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 कैदी की दर्दनाक हत्या, फायरिंग में कई कैदी घायल। BJP का जंगलराज है इसलिए बहस नहीं।” उनके इस ट्वीट पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोगों ने उनकी बात का समर्थन भी किया है। इस पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया दी है, “आप सत्ता में आये थे की engineers की हत्या होने लगी थी, इस बारे में आज तक आपका एक भी tweet नहीं आया, क्यूं?”

एक अन्य यूजर ने लिखा है, “जब तुम्हरे अब्बा ने तुम्हारी बहन के आशिक़ को दशम बांध पर मरवाया था, तब किसका राज था भाई ?” इस पर दूसरे यूजर ने मोदी भक्त कहकर उसके बारे में लिखा है, “बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जिसके समर्थकों को भक्त कहते हैं बाकी पार्टियों के समर्थकों को चमचा चाटू दलाल आदि शब्दों से संबोधित किया जाता है।”

एक अन्य यूजर ने बाढ़ की घटना की निंदा की है लेकिन लिखा है, “ये तो निन्दनीय है सर ,पर राजद के शासन में दलितों का नरसंहार हुआ करता था।विश्वास ना हों तो अपने पापा के शासन के पिछले पन्नो को पलट कर देख ले।” दूसरे यूजर ने लिखा है, “अरे नहीं, ये New #India है
अब आदत डाल लो।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *