क्या मुजफ्फरनगर को भी दिल्ली से जोड़ेगी रैपिड रेल? नवनिर्वाचित सांसद हरेंद्र मलिक ने दिया बड़ा हिंट,

नवनिर्वाचित सांसद हरेंद्र मलिक (Harendra Malik) ने बताया कि मेरठ तक पहुंच चुके आरआरटीएस यानी रीजनल रैपिड ट्रासंपोर्ट सिस्टम की रेल (Rapid Rail) को मुजफ्फरनगर तक लाने का भरसक प्रयास किया जाएगा। आगे कहा कि जब जनपद के नागरिक एनसीआर क्षेत्र में लगे प्रतिबंध झेल रहे हैं तो उन्हें इस प्रकार की सुविधा भी हर सूरत में दिलाई जाएगी ।

जिले के राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में शामिल होने के बाद से यहां के किसान, व्यापारी और अन्य वर्ग के नागरिकों को क्षेत्र में विकास की उम्मीद थी, लेकिन एनसीआर में शामिल होने के बाद कई प्रकार के प्रतिबंधों से लोग परेशान हैं।

शनिवार को महावीर चौक स्थित कार्यालय पर दैनिक जागरण के तत्वावधान में आयोजित विचार मंच में जनपद के प्रबुद्ध नागरिकों ने नवनिर्वाचित सपा सांसद हरेन्द्र मलिक के समक्ष विभिन्न समस्याओं को उठाया। सांसद ने समस्याओं का निदान कराने के साथ ही जनसुविधाओं की बहाली का आश्वासन भी दिया।

सांसद हरेन्द्र मलिक ने मौजूद लोगों के सवालों का बेबाकी से जवाब देते हुए विश्वास दिलाया कि मेरठ तक पहुंच चुके आरआरटीएस यानी रीजनल रैपिड ट्रासंपोर्ट सिस्टम की रेल को मुजफ्फरनगर तक लाने का भरसक प्रयास किया जाएगा। किसानों, मजदूरों और उद्योगपतियों तथा व्यापारियों की समस्याओं का निदान भी प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा।

सवाल और जवाब

मौजूदा समय में उद्यमी अपने आपको को शोषित महसूस कर रहा है। उन्हें विभिन्न माध्यम से सिस्टम के उत्पीड़न का शिकार होना पड़ता है। -अमित जैन, आइआइए सचिव

हम जनता की सेवा के लिए चुनकर आए हैं। आप अपनी समस्या खुलकर बताएं उनका निराकरण कराया जाएगा। यदि उद्यमियों की समस्या का निदान नहीं हुआ तो फिर हमारी नेतागिरी किस काम की। जनपद बेरोजगारी कम करने के लिए बड़ा उद्योग लगवाया जाएगा।PTI