क्या रणबीर के संग रिश्ते के लिए राजी हैं आलिया के पापा महेश भट्ट?

आलिया और रणबीर कपूर की रिलेशनशिप की खबरें हरतरफ चर्चा में बनीं हुई हैं। हाल ही में आलिया-रणबीर के साथ महेश भट्ट को भी देखा गया था। इसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि तीनों के बीच किस बारे में बात हुई थी। वहीं अब महेश भट्ट का इस पूरे मामले पर रिएक्शन आया है।

महेश भट्ट कहते हैं, ”जब मैंने वो तस्वीरें देखी तो मुझे लगा कि ओह अब मीडिया के लोग घर के बाहर खड़े होकर भी फोटोज लेने लगे हैं। क्योंकि सभी लोग यही बात जानना चाहते हैं इसलिए मैं कुछ ज्यादा नहीं बोलूंगा और मैं चाहूंगा कि मीडिया खुद से ही इस बात को गेस करे कि क्या पापा राजी हैं?” जब आलिया के पापा से सवाल किया गया कि क्या वह अपने बेटी को लवलाइफ के बारे में भी सलाह देते हैं तो उन्होंने कहा, ”मैं उन माता-पिता की कैटेगरी में नहीं आता जो अपने बच्चों को उनकी खुद की पसंद के लिए सलाह देते हैं, आलिया अब मैन्चयुर हो चुकी हैं और यह उनका पर्सनल मैटर है, यह उन्हें ही सुलझाना चाहिए। मैं इस बात का पूरा सम्मान करता हूं कि उन्होंने दुनिया से उस वक्त बात की जब उन्होंने करनी चाही।”

ranbir kapoor, Alia bhatt, Alia bhatt ranbir kapoor, ranbir kapoor Alia as Ralia, Alia as Ralia, Alia bhatt photoshoot, ranbir kapoor, jansattaआलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म में साथ नज़र आएंगे।

महेश भट्ट को रणबीर कपूर काफी पसंद हैं और यही कारण है कि वह उनकी तारीफ करते नहीं थकते। महेश ने रणबीर के लिए कहा, ”मैं उसे प्यार और पसंद करता हूं। ‘संजू’ में उनकी एक्टिंग के देखकर मैं हैरान हूं। अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘दीवार’ के बाद यह पहला मौका है जब मैंने किसी एक्टर को फिल्म में कैरेक्टर का चार्ज लेते देखा है। रणबीर में यूनिक और चार्म टैलेंट है। वे आलिया की तरह एकदम ओरिजनल हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *