खडे़ डंपर में घुसी कार, चार की मौत

कोतवाली क्षेत्र के मिनौरा गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खडे़ डंपर में जा घुसी। इससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने चारों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गुरुवार देर रात कार सवार कोंच से उरई आ रहे थे। कार सवार अभी शहर कोतवाली के मिनौरा गांव के पास ही आए थे, तभी कार अनियंत्रित हो गई और सड़क पर लहराते हुए कुछ ही दूर पर खडेÞ डंपर में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। क्षतिग्रस्त कार ने घटना की भयावहता दर्शा रही थी।हादसे में कार सवार आदेश, सुबोध, ललित, आशीष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अंकित, राघवेंद्र, ऋषभ घायल हो गए। घटना की खबर पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा।

सपा नेता ने घायलों को कराया भर्ती : मिनौरा रोड पर सड़क हादसों में घायल आधे घंटे से तड़पते रहे, लेकिन न तो पुलिस दिखी और न ही एंबुलेंस। इस दौरान कोंच से एक कार्यक्रम से लौट रहे सपा के प्रांतीय नेता प्रदीप दीक्षित ने जब सड़क हादसा देखा और वहां पर घायलों की चीख सुनी। उन्होंने तीन घायलों को गाड़ी में लादकर जिला अस्पताल लाए।

श्रद्धालुओें से भरी टैÑक्टर ट्राली पलटी , मासूम की मौत : नवमी पर देवी मंदिर दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं से भरी टैÑक्टर ट्राली कुरौती गांव के पास स्टेयेरिंग फे ल हो जाने से खंदक में पलट गई। इसकी चपेट में आकर मासूम की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन महिलाओं समेत पुरुष घायल हो गए। गांव के समीप हुई घटना को लेकर वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने किसी तरह घायलों को बाहर निकाला। वहीं, सूचना पाकर पुलिस आ गई और उसने घायलों को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया तो वहीं, मृतक को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घायलों के परिजनों को घटना की खबर दे दी तो वह मौके पर पहुंच गए हैं। जानकारी के अनुसार माधौगढ़ के कुरौती गांव से श्रद्धालु दर्शन करने के लिए देवी मंदिर जा रहे थे। तभी गांव के पास ही टैÑक्टर ट्राली खंदक में जा गिरी। इसमें दबकर मासूम पुष्पेंद्र की मौत हो गई। जबकि सड़क हादसे में प्रेमवती, हिमांंशुु, पूनम, कुकू, लक्ष्मी, कांती, रिया, कांती, मानसी, शिवा, यश, सुनीता, आर्यन घायल हो गए। घायलों की हालत नाजुक होने पर आधा दर्जन को ग्वालियर रेफर कर दिया गया। वहीं, आधा दर्जन को सीएचसी में भर्ती कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *