गणेश चतुर्थी: बधाई देते वक्त गलती कर बैठे केजरीवाल, लोगों ने खूब सुनाया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 25 अगस्त को गणेश चतुर्थी पर लोगों को शुभकामनाएं दी। उस ट्वीट में अरविंद के छोटी सी गलती कर दी थी। जिसे कुछ लोगों ने पकड़ लिया। उन लोगों के साथ मिलकर बाकी लोगों ने केजरीवाल का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। कई लोगों ने कहा कि गणेश भगवान को केजरीवाल को ‘बुद्धि’ देनी चाहिए। केजरीवाल ने लिखा था ‘ॐ श्री गणेशाये नमः’ इसमें केजरीवाल ने गणेशाय की जगह गणेशाये लिख दिया था। जिसे कुछ लोगों ने पकड़ लिया। एक ने लिखा हे दुर्बुद्धि कम से कम बुद्धि के देवता गजानन का जाप तो सही कर लेता…. ॐ श्री गणेशाय नमः, अगले ने लिखा कि मौलाना जी, गणेशाय होता है, गणेशाये नहिं!

इसके अलावा भी कुछ ट्वीट आए। एक ने लिखा घोर असहिष्णुता। मोदी सरकार आने के बाद अल्लाह हु अकबर कहने वाले भी श्री गणेशाय नमः कहने पर मजबूर हैं। सच में देश का भगवाकरण हो रहा है। दूसरे ने लिखा कि केजरीवाल को यह ट्वीट डिलीट करके मोदी को गाली देनी चाहिए जो कि वह भूल चुके हैं। एक ने लिखा भगवान गणेश जी आपको सद्बुद्धि दे , मोदी नाम का कीड़ा मार दे आपके दिमाग से।

एक ने यह भी लिखा कि भगवान गणेश भी केजरीवाल को अरुण जेटली से नहीं बचाएंगे। यहां केजरीवाल पर चल रहे मानहानि के मामले का जिक्र किया जा रहा था। एक ने लिखा सर ये क्या अनर्थ कर दिया आपने, अभी बवाना का रिजल्ट नहीं आया और आपने, अब समुदाय विशेष नाराज हो गया तो?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *