गाली देकर एक्‍ट्रेस से कहा वर्जिनिटी साबित करो, 40 साल के अभिनेता पर केस दर्ज

बेंगलुरु में एक 40 वर्षीय अभिनेता पर साथी एक्ट्रेस के साथ अश्लील व्यवहार के चलते केस दर्ज किया गया है। अभिनेत्री न शिकायत दर्ज कराई है कि राजशेखर एसएन ने उन्हें मेडिकल टेस्ट के जरिए वर्जिनिटी साबित करने को कहा। अपकमिंग कन्नड मूवी ‘आइस महल’ के डायरेक्टर किशोर सी नायक के साथ अफेयर की अफवाह फैलाने को लेकर जब अभिनेत्री ने राजशेखर एसएन से पूछा तो उन्होंने अपशब्द कहे।

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए राजशेखर को अरेस्ट किया। उनपर पीछा करने, अपमानित करने और धमकी देने के आरोप तय किए गए। राजशेखर इस फिल्म में अभिनेत्री के पिता का किरदार निभा रहे हैं। हालांकि इसके बाद उनको बेल भी मिल गई। अभिनेत्री ने पुलिस को बताया कि किशोर सी नायक ने उन्हें कहा कि राजशेखर उनके बारे में अफवाहें फैला रहे हैं। राजशेखर कह रह हैं कि उनका किशोर से अफेयर चल रहा है।

अभिनेत्री ने जब विरोधस्वरूप राजशेखर को फोन किया तो उन्होंने कहा कि ‘खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए मेडिकल टेस्ट के जरिए वर्जिनिटी साबित करो।’

बता दें कि इससे पहले भी कन्नड़ फिल्म ‘राजू’ में लीड रोल कर चुकीं अभिनेत्री अवंतिका शेट्टी ने फिल्म निर्माता के सुरेश पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। वहीं ‘टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार से मशहूर हुई एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने सीरियल के निर्माता संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *