गुजरात के वडोदरा में गुस्साए लोगों ने बीजेपी नेता को पेड़ से बांध किया टॉर्चर, वीडियो आया सामने

गुजरात में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दलों के साथ ही आम जनता भी सक्रिय हो गई है। जहां बीजेपी और कांग्रेस समेत सभी पार्टियां जोरशोर से जनसंपर्क करने में लगी हैं वहीं प्रदेश के वडोदरा से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी नेता को कुछ लोगों द्वारा पेड़ से बांध कर टॉर्चर करने का मामला सामने आया है। वीडियो में जिस बीजेपी नेता को बांधा गया है उनका नाम हंसमुख पटेल है और वह वडोदरा नगरपालिका के पार्षद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि स्थानीय झील के पास अतिक्रमण हटाने के चलते लोग नगरपालिका से खासे नाराज थे। ऐसे में हंसमुख पटेल जब उस जगह का मुआयना करने पहुंचे तो उन्हें लोगों ने घेर लिया और एक पेड़ से बांध दिया। पेड़ से बांध कर प्रताड़ित करने करने के कारण बीजेपी नेता के हाथ में थोड़ी चोटें भी आई हैं। बाद में पुलिस द्वारा पटेल को किसी तरह वहां से निकाला गया।

वीडियो में दिख रहा है कि हंसमुख पटेल असहाय अवस्था में पेड़ से बंधे हुए हैं। लोगों के सामने खुद को इस हालत में देख पटेल सफाई दे रहे हैं कि जिस बात को लेकर आप लोगों में रोष है उसमें मेरा कोई हाथ नहीं है।

गुजरात के वडोदरा में नाराज लोगों ने BJP पार्षद को पेड़ से बांधाhttp://www.jantakareporter.com/hindi/bjp-corporator-gujarat-tied-tree-peopl/153003/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, October 3, 2017

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *