गुजरात चुनाव: बीजेपी विधायक ने कहा- पार्टी में भ्रष्टाचार है? वायरल हुआ ऑडियो

गुजरात मे चुनाव विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। चुनाव के दौरान बीजेपी के एक नेता की ऑडियो क्लिप वायरल हो गई है। यह क्लिप वेजलपुर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार और वर्तमान में विधायक किशोर चौहान की है। वह ऑडियो में कह रहे हैं कि उनकी पार्टी और पार्टी अथॉरिटीज भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। हालांकि किशोर चौहान ने इस तरह की किसी भी बातचीत से इनकार किया है, कहा कि वह इस तरह की क्लिप के बारे में कुछ नहीं जानते। चौहान ने कहा कि “कांग्रेस मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा कर रही है”। यह ऑडियो क्लिप गुजराती भाषा में है। 302 सेकंड की ऑडियो क्लिप के अनुसार, चौहान ने खुद को वेजलपुर विधायक के रूप में बखूबी साबित किया। जब एक अज्ञात कॉलर ने उनसे उनके विधानसभा क्षेत्र में आने वाले अहमदाबाद जोधपुर जेम (सेटेलाइट एरिया) रोड के खराब होने की बात की तो उन्होंने बारिश को दोष देते हुए कहा कि इस पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

अज्ञात कॉलर इसके बाद भ्रष्टाचार के बारे में चौहान से सवाल करता है, इसका जवाब वह सकारात्मक देते हैं। जब कॉलर चौहान से पूछता है कि क्या पार्टी के लोग भी भष्ट्राचार में शामिल हैं तो चौहान कथित तौर पर कहते हैं, बराबर(मतलब हां)। अज्ञात कॉलर उसे चुनौती देता है कि वह अपनी पार्टी के लोगों का नाम बताएं जो भ्रष्टाचार में शामिल हैं, इस तो तरह से पीएम मोदी का नाम खराब हो जाएगा। इस पर चौहान का जवाब था कि, तुम्हारी बात बराबर है, कोशिश चल रही है।

इसके बाद कॉलर कहता है कि सड़कें तो पिछले 5 साल से खराब हैं, एक विधायक होने के नाते तुम कभी किसी से नहीं मिले। तुमने अहमदाबाद नगर निगम से पैसा वसूल किया। इसके बाद चौहान ने सवाल किया कि तो फिर पिछले पांच साल में तुमने मुझसे बात क्यों नहीं की। कॉलर कहता है कि जनता की कड़ी मेहनत के पैसे बर्बाद हो जाते हैं। जब चौहान ने माफी मांगी, तो कॉलर ने कार्रवाई करने के लिए कहा। कॉल के आखिर में कॉलर कहता है कि “हमने बीजेपी को मोदी की वजह से वोट दिया था, तुम्हारी कोई वेल्यू नहीं है”।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *